दबा के पैसे दे रही पॉवर बैंक ऐप (POWER BANK), रोज कमा सकते है दो हजार रुपए

0
499
online-earning-power-bank-app-review-in-hindi

दबा के पैसे दे रही पॉवर बैंक ऐप (POWER BANK), रोज कमा सकते है दो हजार रुपए । online earning power bank app review in hindi

कारोना संक्रमण चरम पर है. पूरे विश्व में हर दिन संक्रमण तेजी से फैल रहा है. महामारी लोगों को काल का ग्रास बना ही रही, साथ ही बेरोजगारी दर को भी परवान चढ़ा रही है. साल 2019 में बीपीएल यानी Below Poverty Line (मजदूर वर्ग) का काम छिन गया था. साल 2020 में मध्य वर्ग के युवाओं से रोजगार छिन जाने की आशंका जताई जा रही है. कोरोना के साथ ही देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, जो लोग नौकरी में उन्हें संक्रमण का भय सता रहा है. ऐसे में यदि आप भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे है, तो हम आपके लिए एक ऑनलाइन अर्निंग ऐप का रिव्यू लेकर आए है. ऐप का नाम है पाॅवर बैंक (POWER BANK). आइये ऐप के बारे में विस्तार से जानें.

online-earning-power-bank-app-review-in-hindi

क्या है पॉवर बैंक ऐप (POWER BANK)

अप्रैल 2021 के शुरुआत से बैंक ऐप (POWER BANK) को लेकर बवाल मचा हुआ है. हर कोई ऐप को डाउनलोड कर रुपए कमाने की बता कर रहा है. न्यूजमग.इन ने ऐप का रिव्यू किया है. ऐप ऑनलाइन अर्निंग के लिए बेस्ट प्लेटफार्म है. इस ऐप के जरिए रुपए कमाने के लिए आपकों न्यूनतम 600 रुपए का निवेश यानी की इवेस्टमेंट करना होगा. जैसा की हम सभी जानते है, मुफ्त में कोई आपकों रिर्टन इंनकम क्यों देगा. बीमा कंपनियां भी निवेश के बाद ही आपकों वर्तमान मूल्य पर ब्याज देती है. बिना पैसे लगाए रिर्टन नहीं मिलता. चलिए अब मुद्दे की बात पर आते है. ऐप फिलहाल जेनवन है. प्लेस्टोर से जाकर डाउनलोड किया जा सकता है. 1+मिलियन से अधिक डाउनलोडर है.

पॉवर बैंक ऐप (POWER BANK) से कैसे कमाएं

  • पॉवर बैंक ऐप (POWER BANK) से रुपए कमाने के लिए सबसे पहले आपकों किसी के द्वारा रैफर लिंक से ऐप पर एक लॉगईन आईडी बनाना होगी. जिसमें एक नेम और 6 अंकों का पासवर्ड बनाना होगा.
  • जिसके बाद नीचे दिए ऑप्शन पर क्लिक कर ऐप को डाउनलोड करना होगा.
  • पॉवर बैंक ऐप (POWER BANK) के इंस्टाल करने के बाद दोबारा लॉगइन करना होगा.

online-earning-power-bank-app-review-in-hindi

  • जिसके बाद Purchase के आप्शन पर क्लिक कर, आपकों ऐप में कम से कम 600 रुपए का रिचार्ज करना होगा.
  • रिचार्ज करने के लिए वाट्सएप, रोजरपे और य UPI का ऑप्शन दिया गया है. किसी भी पेमेंट के जरिए आप रिचार्ज का भुगतान कर सकते है.

कितना पैसा देती है ऐप, और कब-कब रुपए खाते में निकाला जा सकता है

  • पॉवर बैंक ऐप (POWER BANK) की खासियत यह है कि, यह 600 रुपए का रिचार्ज करने पर आपकों हर घंटे के 4 से 5 रुपए देती है. 200 रुपए होने पर इसे आप UPI के जरिए अपने बैंक खाते में ट्रांसर्फर कर सकते है. रुपए निकाले जाने की प्रकिया बैंक की वर्किंग दिनों के आधार पर चलती है. 200 रुपए का इंस्टेंट पेमेंट ऑप्शन है.
  • इतना ही नहीं 600 रुपए इंवेस्ट यानी रिचार्ज कर आप हर घंटे के 4 से 5 रुपए तो कमा ही सकते हैं, साथ ही यदि आप ऐप की लिंक किसी अन्य मित्र को रैफर कर उन्हें ऐप डाउनलोड करवाते हैं, तो एक व्यक्ति पर आपकों 200 रुपए मिलेंगे, सोचिए यदि आपने 3 लोगों को ऐप डाउनलोड करवा दिया तो आपके इवेस्ट किए गए 600 रुपए हाथों हाथ निकल जाएंगे. साथ ही आपके द्वारा किए रैफर किए लोगोंं की अर्निंग का हिस्सा भी आपकों मिलेगा.
  • आप पॉवर बैंक ऐप (POWER BANK) के जरिए जितने भी रुपए कमाते है, उसमें से 18 % GST काट लिया जाएगा. इसलिए आप इस बात का ध्यान रखें. रुपए निकालने के पूर्व अपनी राशि 18 % GST का गणित जरूर लगा लें. 
  • Power Bank App Downlod https://www.makedollars.in/dist/index.html#/login?code=29750641

अस्वीकारण : न्यूजमग.इन power bank ऐप में निवेश करने व करवाने के लिए आपको बाध्य नहीं करती. किसी भी प्रकार के ऑनलाइन निवेश करने के लिए वित्त सलाहकारों की सहमती लें. साथ ही स्वयं के विवेक से ही किसी भी प्रकार का कार्य करें.

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here