नागदा की बेटी ने संगीत की दुनिया में हौसलों को दी उड़ान : साेनाक्षी सिन्हा के साथ किया अभिनय

0
104
nagdas-daughter-gives-encouragement-to-music-world-acting-with-sainakshi-sinha
श्रुति शर्मा

नागदा शहर की बेटी श्रुति शर्मा ने संगीन की दुनिया में हौसलों को उड़ान देकर नागदा का नाम रौशन किया है। दरअसल हाल ही में फिल्म डायरेक्टर और प्राेड्यूसर वरुण प्रभुदयाल गुप्ता ने एक वीडियो सॉन्ग चल जरूरत में जरूरी बन जाते हैं….रिलीज किया है।

जिसमें शहर की बेटी श्रुति शर्मा ने फिल्म कलाकर शत्रुघ्न सिन्हा, साेनाक्षी सिन्हा, किरण बेदी सहित कई नामी चेहराें के साथ अभिनय किया है। फिल्म में शर्मा ने गाना भी गाया है। सॉग 1 अक्टूबर को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे लाखों व्यूज मिले हैं।

nagdas-daughter-gives-encouragement-to-music-world-acting-with-sainakshi-sinha
श्रुति शर्मा

इतना ही नहीं श्रुति के साथ सिमरन चाैधरी, वियाेलिना, अजय केसवानी, मुहफाज ने भी अपनी आवाज दी है। श्रुति पापा स्व. संजीव शर्मा एक संगीत कलाकार थे। शर्मा का हमेशा से सपना था कि, श्रुति ऊंचे मुकाम पर पहुंचे।

https://www.instagram.com/p/CFwyYi6FaSc/

श्रुति ने बताया कि, मेरे पति नमन शर्मा का ही सहयाेग है कि मैं लगातार आगे बढ़ रही हूं। श्रुति बताती है कि, एक दिन उनके पास प्राेड्यूसर वरुण प्रभुदयाल गुप्ता का काॅल आया कि कुछ लाइन गाना है। उन्हें इस जरूरत प्राेजेक्ट के बारे में कुछ नहीं बताया गया।

वह पहुंची और पंक्तियां गाई तो उन्हें जरूरत प्राेजेक्ट के बारे में पता पूरी जानकारी मिली। जिससे वह स्तब्ध रह गई, कारण उन्हें फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा और साेनाक्षी सिन्हा के साथ अभिनव करने का मौका मिला।  श्रुति आदित्य बिरला उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से अध्यनरत हैं।

फिलहाल वह दिल्ली में ही निवासरत हैं। Shruti Unwind नाम से  यू-ट्यूब चैनल हैं।  लता अलंकरण अवार्ड से श्रुति पहले ही सम्मानित हाे चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here