नागदा के दंपति को सास ससुर ने जान से मारने की धमकी दी

 नागदा के दंपति को सास ससुर ने जान से मारने की धमकी दी

बिरलाग्राम थाने में बैठे दंपति.

नागदा. सास ससुर से दहेज का सामान मांगे जाने पर दंपित को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. सास ससुर द्वारा पीड़ित के पति के साथ मारपीट भी की गई है. मामले को लेकर पीड़ित दंपति ने बिरलाग्राम थाने में गुहार लगाई है.

क्या है पूरा मामला

ग्वालियर शिवपुरी निवासी वर्षा ने बताया कि, साल 2015 में उनका विवाह जी-ब्लॉक निवासी आशीष से हुआ था. विवाह शिवपुरी के गायत्री मंदिर में हुआ था. युवति के पिता ने दहेज स्वरुप ससुराल पक्ष को 3.50 लाख रुपए की घरेलु समाग्री और 50 हजार रुपए नकद दिए थे.

विवाहिता दंपति शादी के बाद इंदौर किराए के मकान में निवास कर नौकरी करने लगे. जिसके बाद पीड़िता की सास किरण, ससुर आंनद ने इंदौर पहुंचकर दंपति से विवाद किया. मामले को लेकर शिकायत इंदौर थाने में भी दर्ज है.

किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. वर्षा के साथ एक हादसा हो गया. जिसमें वह पूरी तरह से झुलस गई. उपचार के लिए गृहनगर शिवपुरी चली गई. पति के साथ मायके पहुंची वर्षा के ससुराल वालों ने उसे वहां पहुंचकर प्रताड़ित किया.

ससुराल पक्ष्र के लोग वर्षा के पति को बहला फुसलाकर नागदा ले आए. परिवालों द्वारा युवक पर वर्षा को तलाक दिए जाने का दबाव बनाया जाने लगा. युवके मना किए जाने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी.

आशीष और वर्षा ने जब परिजनों से दहेज की सामग्री मांगी तो उसके साथ विवाद किया जाने लगा. दंपति ने बिरलाग्राम थाने में शिकायत कर दहेज का सामान वापस दिलवाएं जाने की गुहार लगाई है.

Nagda-the-couple-threatened-to-kill-the-father-in-law
बिरलाग्राम थाने में बैठे दंपति.

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post