Categories: Nagda

राम मंदिर निर्माण के लिए विहिप नागदा घर-घर देगी दस्तक

नागदा.अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में विश्व हिंदु परिषद् प्रत्येक हिंदु से सहयोग के लिए घर-घर दस्तक देगा। इस आयोजन में विहिप ले साथ संघ के अनुसांगिक संगतनो साथ ही समवैचारिक राजनीतिक संगठन के कार्यकर्ता भी शामिल होगे। मन्दिर निर्माण के लिए यह आयोजन जनवरी-फरवरी 2021 में होगा।

यह बात सोमवार को नागदा में आयोजित विहिप की जिला बैठक में उज्जैन विभाग संगठन मंत्री वासुदेव पण्ड्या ने कही । बैठक में विभाग अधिकारी जगदीश धाकड़, नागदा जिला अध्यक्ष भंवरलाल धाकड़, सहमंत्री जितू पांचाल ने जिला और प्रखण्ड केन्द्र के कार्यकर्ता को विहिप के आगामी कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी।

पुराना बस स्टैंड पर सांकेतिक धरना देते बजरंग दल व विहिप सदस्य।

बैठक में विजय टेपन, आनंद धाकड, समरथ सेन , राजेन्द्र पाटीदार, सुरेश सोनी ,राकु चौधरी, संदीप कछावा, विजय टेपन, आनंद धाकड, मोनू ठक्कर, देवेन्द्र सेन, दीपक चौधरी, प्रदीप पाटीदार, सौरभ राठौड, हेमू चंदेल, वासुदेव रावल, संजय करवरिया, जीवन चौधरी, संजय यादव ,कन्हैयालाल पवार, रामगोपाल परमार ,रमेश प्रजापत सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।

उक्त जानकारी विहिप जिला प्रचार प्रमुख समरथ सेन द्वारा दी गई । बिरला ग्राम प्रखण्ड समित्ति की घोषणा की गई जिसमे अध्यक्ष संजय यादव, उपाध्यक्ष कन्हैयाल, महेंद्रसिंह डोडिया, सहमंत्री राहुल प्रजापत, सहसंयोजक गोलू राठौड ,गौरक्षा प्रमुख विपिन लस्करी, विद्यार्थी प्रमुख प्रेमसागर निषाद को बनाने की घोषणा जिला सहमंत्री जीतू पांचाल के द्वारा की गई।

नारी के सम्मान में दिया सांकेतिक धरना

बैठक के बाद हरियाणा में एक वर्ग विशेष युवक के द्वारा हिंदु समाज की एक युवती के हत्या के विरोध में धरना प्रदर्शन भी किया गया। धरना बजरंगदल व विश्व हिन्दू परिषद द्वारा प्रत्येक जिला केन्द्र पर दिया गया। धरने को संबोधित करते हुए विहिप जिलाध्यक्ष भंवरलाल धाकड़ ने कहा कि हरियाणा में निकिता के साथ हुई घटना के साथ ही अन्य स्थानों पर लवजिहाद की घटनाएं बढ रही है। इन घटनाओं पर अंकुश लगाकर ओर कठोर दण्ड का प्रावधान करने की मांग इस सांकेतिक धरने के माध्यम से करते है। इस दौरान विहिप के कार्यकर्ता मौजूद थे।

नागदा समाचार : ग्रेसिम उद्योग प्रबंधन नागदा 60 स्थायी श्रमिकों के स्थान पर ठेका श्रमिक रखने की तैयारी में

KAMLESH VERMA

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Recent Posts

नाश्ते में बनाइए कच्चे केले का हलवा, स्वाद के साथ देता है अच्छी सेहत

नमस्ते दोस्तों हम सभी सुबह के नाश्ते में आमतौर पर सूजी का हलवा खाते हैं,…

13 hours ago

भूलकर भी नहीं करें ये तीन चीज, नहीं तो हो सकती है पति की मौत

पति को वश में करने के घरेलु उपाय । pati ko vash mai karne ke…

13 hours ago

धन की हर समस्या दूर कर देंगे लहसुन के ये चमत्कारिक उपाय

लहसुन के ये चमत्कारिक उपाय (lahsun ke totke in hindi) लहसुन के बेहद ही चमत्कारी…

2 days ago

इंटरनेट के बारे में रोचक तथ्य । INTERNET in Hindi

Amazing Facts about Internet in hindi - इंटरनेट के बारे में रोचक तथ्य इंटरनेट जिसके…

2 days ago

मेथी के दाने का उपाय बताइए ( methi ke daane ka upay)

मेथी के दाने का उपाय बताइए ( methi ke daane ka upay) । ग्रह शांति…

2 days ago

धोखाधड़ी कर किसानों के रुपए निकाल कर बैंक प्रबंधन ने ब्याज पर वितरण कर दिए

नागदा। किसानों के खाते में धोखाधड़ी कर राशि निकाल कर ऐश करने वाले बैंक प्रबंधक…

2 days ago