गवर्नमेंट कॉलोनी में आग से झुलस रही बेटी को बचाने गई माँ भी झुलसी

 गवर्नमेंट कॉलोनी में आग से झुलस रही बेटी को बचाने गई माँ भी झुलसी

सांकेतिक फ़ोटो सोर्स गूगल

नागदा। बिरलाग्राम गवर्नमेंट कॉलोनी में मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे आत्मदाह कर रही बेटी को बचाने के लिए गई भी मां भी झुलस गई।

दोनों को घायल अवस्था में जनसेवा अस्पताल ले जाया गया। जहां से बेटी को गंभीर अवस्था में इंदौर रैफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार गवर्नमेंट कॉलोनी  शिवाजी स्कूल के समीप मंगलवार सुबह एक युवती ने अपने घर में आग लगाने का प्रयास किया।

nagda-news-the-mother-who-went-to-save-the-scorched-daughter-from-the-fire-in-the-government-colony-also-burnt
सांकेतिक फ़ोटो सोर्स गूगल

बेटी को झुलसता देख मां पहुंची ओर आग को बुझाने का प्रयास किया। हांलाकि मामला पुलिस थाने नहीं पहुंचा है। लेकिन बिरलाग्राम थाना प्रभारी हेमंत सिंह जादौन ने बताया कि मां बेटी के झुलसने की सूचना मिली है। घायलों को इंदौर रैफर करने के कारण रिपोर्ट नहीं हो पाई।पीड़ित के पड़ोसियों की माने तो मंगलवार सुबह करीब 12 राजेश खंगार नामक व्यक्ति के घर से धुंआ निकलते देखा।

तत्काल लोग आग बुझाने के लिए घर की और दौड़े। लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था। लोगो जब दरवाजा तोड़ कर घर में घुसे तो राजेश की पत्नी व 16 वर्षीय पुत्री आग की लपटों में घिरी हुई थी।

पड़ोसियों का कहना है कि घटना के पहले दोनो मां-बेटी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। बाद में घर में से धूंआ उठने लगा। पुलिस को मौके पर से केरोसीन का डिब्बा और माचिस भी मिली हैं।

इसे भी पढ़े : नागदा बाइक रखकर इंदौर जाने का घर से कहकर निकले युवक की लाश पेड़ पर लटकी मिली

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Related post