समय पर डायल 100 नहीं पहुंचने पर लोगों ने हाइवे पर किया चक्काजाम

0
178
nagda-news-people-jammed-the-highway-for-not-reaching-dial-100-on-time
फोटो सोर्स : सोशल मीडिया

समय पर डायल 100 नहीं पहुंचने से ग्रामीणों ने हाइवे पर किया चक्काजाम । Nagaur News: People jammed the highway for not reaching Dial 100 on time

नागदा। स्टेट हाइवे नबंर 17 उज्जैन-जावरा पर स्थित गांव बेड़ावन्या फंटे के पास गुरुवार रात को एक दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। घटनास्थल पर समय पर शासकीय वाहन नहीं पहुंचने से नाराज ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। मामला बढ़ता देख खाचरौद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाकर जाम खुलवाया।

इस दौरान मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। मिली जानकारी के अनुसार सागर पिता राजू गेहलाेत उम्र 24 वर्ष निवासी गवर्नमेंट कॉलोनी अपने दो दोस्त बाला निवासी बिरलाग्राम व जयदीप निवासी अशोक कॉलोनी के साथ बाईक से जावरा जा रहा था।

nagda-news-people-jammed-the-highway-for-not-reaching-dial-100-on-time
फोटो सोर्स : सोशल मीडिया

लेकिन रास्ते में वाहन में पेट्रोल खत्म होने व रु नहीं होने से यह लोग बड़ावदा के समीप से पलटकर पुन: नागदा आ रहे थे। रात 9 बजे बेड़ावन्या फंटे के समीप पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे सागर की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन चालक टक्कर मार कर फरार हो गया।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी डायल 100 पुलिस वाहन व 108 एम्बुलेंस को दी, लेकिन लगभग 1 घंटे तक कोई भी वाहन घटनास्थल पर नहीं पहुंचा। जिससे नाराज ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया।

पत्नी को 3 माह का गर्भ

सागर पीथमपुर जिला धार के उद्योग में कार्य करता था। लेकिन कोरोना काल में वह नागदा आ गया था। लगभग 10 माह पूर्व ही सागर ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ अपनी प्रेमिका से विवाह किया था। सागर के परिजन इस विवाह के खिलाफ थे, लेकिन बाद में उनने स्वीकार कर लिया था।

बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी गर्भवती है। मृतक सागर के पिता ग्रेसिम उद्योग में भृत्य के पद पर कार्य करते है। घटना की जानकारी मिलते ही गवर्नमेंट कॉलोनी में शोक की लहर छा गई। खाचरौद अस्पताल में शुक्रवार सुबह 10 बजे सागर का पीएम हुआ। खाचरौद पुलिस ने निखिल पोल निवासी गवर्नमेंट कॉलोनी की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

इसे भी पढ़े :