शादी समारोह में से लौट रहे नागदा के चार युवक दुर्घटना में घायल

 शादी समारोह में से लौट रहे नागदा के चार युवक दुर्घटना में घायल

दुर्घटना के बाद इस तरह पलटी खाई कार।

शादी समारोह में से लौट रहे नागदा के चार युवक दुर्घटना में घायल । Nagda News: Nagda four youth returning from wedding ceremony injured in accident

Nagda News : शादी समारोह में से लौट रहे नागदा के चार युवक शनिवार देर रात को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। चारों युवकों को उज्जैन के तेजनकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों युवक स्कूल समय से दोस्त थे। मिली जानकारी अनुसार चार युवक यश शर्मा निवासी ओझा कॉलोनी गली नं 5, गौरव परिहार, अक्षत ठाकुर दोनों निवासी विद्या नगर व अखलेश पोरवाल निवासी दयानंद कॉलोनी गली नं 2 उज्जैन से कार एमपी 13 सीसी 3759 से रात 1:30 बजे नागदा आ रहे थे।

nagda-news-nagda-four-youth-returning-from-wedding-ceremony-injured-in-accident
दुर्घटना के बाद इस तरह पलटी खाई कार।

स्टैट हाइवे नं 17 उज्जैन-जावरा पर उन्हेल के समीप गांव गढ़ा व रुई के मध्य एक मोड़ पर पीछे एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिससे युवकों की कार अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे। एक अन्य ट्रक से भी टकरा और सड़क किनारे उतर गई। राहगिरों की मदद से घायलों को उज्जैन ले जाया गया।

जहां सभी को तेजनकर अस्पताल में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि गौरव के परिवार में शादी का आयोजन था, जिसमें शामिल होने चारों दोस्त गए थे। कार यश के पिता राकेश शर्मा की थी। मामला भेरुगढ़ थाना का है।

इसे भी पढ़े :

Newsmug App: देश-दुनिया की खबरें, आपके नागदा शहर का हाल, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post