खाचरौद में ट्रैक्टर समेत कुएं में गिरा किसान का बेटा

 खाचरौद में ट्रैक्टर समेत कुएं में गिरा किसान का बेटा

सांकेतिक तस्वीर सोर्स गूगल

खाचरौद.  उज्जैन जिला मुख्यालय से करीब 62 किमी दूर गांव लुसडावन में एक किसान के बेटा गुरुवार शाम को धनतेरस पर्व को लेकर खेत पर ट्रैक्टर धो रहा था। इस दौरान वह ट्रैक्टर समेत कुएं में गिर गया। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

किसान के रिश्तेदार अर्जुन पाटीदार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार शाम 5 बजे 16 वर्षीय आशीष पुत्र राधेश्याम पाटीदार अपने खेत में कुएं के पास बनी होद में पर्व को लेकर ट्रैक्टर धो रहा था। इस दौरान वह ट्रैक्टर स्टार्ट कर उसे आगे करना लगा, लेकिन ट्रैक्टर

चला गया और समीप बने बिना मुंडेर के कुंए में जा गिरा। मौके पर मौजूद उसके माता-पिता चिल्लाने लगे। माता-पिता के जोर-जोर से रोने की आवास सुन गांव व आसपास के लोग खेत पर पहुंचे और प्रशासन को सूचना दी। सूचना मिलते ही एसडीएम पुरुषोत्तम कुमार, तहसीलदार मधु नायक, थाना प्रभारी रविंद्र समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए और युवक के कुएं से निकालने के प्रयास शुरू किये। खबर लिखें जाने तक शाम सात बजे तक राहत एवं बचाव कार्य जारी था।

nagda-news-farmers-son-falls-in-well-with-tractor-in-khacharaud
सांकेतिक तस्वीर सोर्स गूगल

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Related post