मंदिर नहीं राष्ट्र निर्माण में सभी का हो सहयोग : डोडिया

 मंदिर नहीं राष्ट्र निर्माण में सभी का हो सहयोग : डोडिया

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अतिथि।

NAGDA NEWS. भगवान राम सभी के प्रेरणा स्त्रोत थे। उन्होंने नियमों का पालन करते हुए, ऊंच-नीच का भेद समाप्त करते हुए सभी को साथ मे  लेकर चले और आज उन्हीं भगवान श्रीराम के मंदिर  निर्माण के लिए समाज के हर व्यक्ति का सहयोग हो उसके लिए संघ के सभी अनुषांगिक संगठनों के कार्यकर्ताओं को हर शहर गांव गली मोहल्ले और प्रत्येक घर तक पहुंचना है।

nagda-news-everyone-should-cooperate-in-nation-building-not-temple-dodia
कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अतिथि।

यह केवल भगवान श्रीराम के मंदिर का निर्माण नहीं अपितु यह राष्ट्र का नवनिर्माण है। इसमें हम सभी को तन मन धन से सहयोग के लिए लगना है। यह बात श्रीराम मंदिर निर्माण समिति की खंड समन्वय बैठक में शेलेन्द्रसिंह डोडिया ने उपस्थितों को संबोधित करते हुए कही। बैठक में खंड संयोजक मोनू ठक्कर, जिला संघ चालक ताराचंद तंवर व वक्ता शेलेन्द्रसिंह डोडिया, भंवरलाल अटोलिया मंचासीन थे।

nagda-news-everyone-should-cooperate-in-nation-building-not-temple-dodia
कार्यक्रम के दौरान उपस्थित कार्यकर्ता

बैठक में विभन्न संगठनों  और मंदिर समिति की बैठक के साथ ही खंड के अन्य केंद्रों पर होने वाली बैठकों की योजना भी बनाई गई। जिसके अंतर्गत आगामी 30 नवंबर 2020 के पूर्व नागदा खंड केंद्रों पर बैठके भी संपन्न होगी। जानकारी  जिला प्रचार प्रमुख सोहन कुमार उदेनिया ने दी।

बैठक में शेलेन्द्र  डोडिया विभाग सेवा प्रमुख बताया कि अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए  गांव मोहल्लो शहरों सभी स्थानों पर कार्यकर्ताओं की समितियां बनाकर और हर घर तक पहुंचने  का लक्ष्य जिससे कि प्रत्येक परिवार  की सहभागिता मंदिर निर्माण में हो सके मंदिर निर्माण हेतु धन संग्रह का कार्य जनवरी में होगा किंतु इसके लिए योजना अभी से बनेगी।

इसे भी पढ़े : 

Newsmug App: देश-दुनिया की खबरें, आपके नागदा शहर का हाल, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post