आजादपुरा में नाबालिक की हत्या करने वाला एक आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में, 5 फरार

 आजादपुरा में नाबालिक की हत्या करने वाला एक आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में, 5 फरार

प्रतिकात्मक तस्वीर सोर्स गूगल

nagda news. पड़वा पर्व के दिन बिरलाग्राम स्थित आजादपुरा में घर में घुसकर एक नाबालिक युवक की हत्या करने वाले आरोपी को बिरलाग्राम पुलिस ने बीते मंगलवार रात की गिरफ्तार कर लिया। पुलस ने बुधवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज का आदेश दिया।

इधर शेष  फरार 5 आरोपियों की तलाश में पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर दबिश दी। लेकिन पुलिस को फिलहाल कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है। पुलिस ने आरोपी निलेश को उसके घर के समीप चेतनपुरा में बायपास के समीप से गिरफ्तार किया है। बिरलाग्राम थाना प्रभारी हेमंत जादौन ने बताया कि आरोपी अन्य शहर से भागने की फिराक में था।

इस दौरान उसे गिरफ्तार किया गया। मालूम हो कि पड़वा पर्व पर रविवार दोपहर को बिरलाग्राम के पेट्रोल पंप पर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके कुछ देर बाद एक पक्ष निलेश निवासी चेतनपुरा मंडी क्षेत्र व उसके साथियों ने दूसरे पक्ष के रितिक के घर आजादपुरा में घुसकर कर उस पर हथियार से हमला कर दिया था।

हमले में निलेश वह उसके साथियों ने रितिक व उसके परिजनों पर चाकू एवं पाईप से हमलाकर घायल कर दिया था। हमले में रितिक बुरी तरह घायल हो गया था और अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दियाा था।

हमले में रितिक के पिता मिश्रीलाल व उसकी माता एवं बहन भी घायल हो गए था। घटना से आक्रोशित आजादपुरा क्षेत्र के रहवासियों ने बिरलाग्राम थाने का घेराव कर विरोध जताया था। रहवासियों के आक्रोश के बाद पुलिस ने 6 लोग शालू, लखन, अंकित तीनों निवासी बिरलाग्राम व विशाल धोलपुरे, संजय व निलेश तीनों निवासी चेतनपुरा के खिलाफ भादवी की धारा 302, 307, 323, 491 आदि धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था।

क्या था पूरा मामला : नागदा में वाल्मीकी समाज के दो पक्षों में विवाद, आधा दर्जन लोग घायल एक की मौत

दोस्तों प्ले स्टोर से हमारी एप्लीकेशन डाउनलोड़ करना ना भूलें। एप्लीकेशन डाउनलोड़ करने के लिए News Mug पर क्लिक करें?

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Related post