नागदा : पांच सूदखोरों को भेजा जेल,चार की तलाश जारी

0
152
nagda-junction-latest-newsfive-ushers-sent-to-jail-search-for-four-continues

मामला सूदखोरों से परेशान होकर रतलाम के हलवाई के सुसाइड करने का

nagda junction latest news. सूदखोरों से परेशान होकर रतलाम के हलवाई ने की आत्महत्या के प्रकरण मे पुलिस ने पांच सूदखोरों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश ने सभी को जेल भेजने का आदेश दिया। इस प्रकरण में चार सूदखोरों की तलाश जारी है। इनमें दो रतलाम, एक मंदसौर, एक नागदा का निवासी है।

nagda-junction-latest-newsfive-ushers-sent-to-jail-search-for-four-continues

जेल भेजे गए सूदखोरों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। यह सभी नागदा के निवासी है। गौरतलब है कि 15 अक्टूबर को रतनलाल पिता बद्रीलाल पुरोहित उम्र 48 वर्ष ने अपने किराए के मकान जामुन चौक पाल्या में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक मूल रूप से रतलाम का निवासी था।

nagda junction latest news : नागदा : नवरात्रि पर माता मंदिरों में लगा भक्तों का तांता

बीते 5 सालों  से वह नागदा में रह रहा था। मृतक के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया था। जिसमें लिखा था कि 9 व्यक्तियों द्वारा उसे रुपए के लिए परेशान किया जा रहा है। इनमें राधेश्याम, राजेश मकवाना, गोविंद सेन, मोहनलाल शर्मा, मेहरबानसिंह गुर्जर ,रतलाम निवासी रमेशचन्द्र पांडे, मनोज पांडे ,मंदसौर निवासी सुरेश दुबे व नागदा का पिंटू शामिल था।

पिंटू का नाम व पता पूरा नहीं लिखा होने से पुलिस अभी तक पिंटू की तलाश नहीं कर पाई है। चूंकि पुलिस का मानना है कि पिंटू नाम के लिए कई युवक है इसलिए इसे तलाश करने में समय लगेगा। इनमें से राधेश्याम, राजेश मकवाना, गोविंद सेन, मोहनलाल शर्मा, मेहरबानसिंह गुर्जर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पूरा मामला पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें : सूदखोरों से परेशान होकर रतलाम के हलवाई ने नागदा में किया सुसाइड