Nagda Crime News : फरियादी शोएब ने ही अपने फूफा के 3.50 लाख रुपए लूटे

0
179
nagda-crime-news-complainant-soheb-robbed-his-uncle-of-rs-3-50-lakh

Nagda Crime News : फरियादी शोएब ने ही अपने फूफा के 3.50 लाख रुपए लूटे । Nagda Crime News: Complainant Soheb robbed his uncle of Rs 3.50 lakh

Nagda Crime News : बीते 31 मई 2021 को महिदपुर रोड ग्राम हिंडी के समीप हुई लूट की गुत्थी को मंडी पुलिस ने सुलझा लिया है. मामले को लेकर 14 जून 2021 को सीएसपी मनोज रत्नाकर ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया. जिसमें बताया कि, लूट की घटना को अंजाम देने वाला फरियादी शोएब पिता अय्यूब उम्र 21 वर्ष निवासी चंबल मार्ग ही था. लॉकडाउन में रुपयों की तंगी से जूझ रहे शोएब ने अपने ही फूफा के 3.50 लाख रुपए लूटने की योजना बनाकर घटना को अंजाम दिया.

nagda-crime-news-complainant-soheb-robbed-his-uncle-of-rs-3-50-lakh

इस तरह पकड़ में आया झूठ

नागदा सीएसपी मनोज रत्नाकर ने प्रेस वार्ता में बताया कि, फरियादी शोएब पिता अय्यूब द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार महिदपुर रोड और ग्राम हिंडी पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. युवकों द्वारा दी गई घटनाक्रम की जानकारी के अनुसार मार्ग पर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर नहीं आया. जिस पर पुलिस को शक हुआ और फरियादी से कड़ाई से पूछताछ की गई. जिसमें पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ. आरोपी शोएब पिता अय्यूब ने बताया कि, लॉकडाउन में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा, जिसके चलते लूट की योजना बनाई गई. शोएब ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से हमला करवाकर खुद को घायल कर लिया था. पूछताछ में बताया कि रुपए उसके फूफा भूरा खान के थे. 

इसे भी पढ़े :

Nagda Crime News : नागदा के तीन युवकों के साथ 3.50 लाख की लूट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here