Mercedes Benz ने लॉन्च किया GLE 53 AMG 4MATIC Plus Coupe

 Mercedes Benz ने लॉन्च किया GLE 53 AMG 4MATIC Plus Coupe

Mercedes-Benz GLE 53 AMG 4MATIC Plus Coupe (Photo Credit: फाइल फोटो)

Mercedes Benz ने इस वाहन को फरवरी 2020 में नोएडा में ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया था. भारत का एएमजी 53 सीरिज का पहला मॉडल है. एएमजी 43 कूपे का स्थान पर है

नई दिल्ली. लग्जरी वाहनों की सौंगात देने वाली मर्सिडीज बेंज (Mercedes Benz) ने भारत में  मीडियम रेंज की एसयूवी (SUV) एएमजी जीएलई-53 4मैटिक प्लस कूपे (Mercedes-Benz GLE 53 AMG 4MATIC Plus Coupe) को लॉन्च किया है. एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 1.2 करोड़ रुपए है. बता दें कि सर्सिडीज ने इसे फरवरी 2020 में नोएडा में ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित कर चुकी है. भारत में एएमजी 53 सीरिज का पहला मॉडल है. एएमजी 43 कूपे का स्थान लेने की होड़ में है.

यह भी पढ़ें: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी:मध्य प्रदेश में जल्द भरे जाएंगे 30 हजार सरकारी पद

दीपोत्सव पर्व पर बिक्री में इजाफा होने की संभावना

मर्सिडीज कंपनी ने तर्क दिया है कि नया जीएलई 300डी, 400डी, 450 और एएमजी जीएलई 53 कूपे संस्करणों में मौजूद है. मर्सिडीज-बेंज इंडिया के उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) संतोष अय्यर ने मीडिया बयान में कहा है कि, हम आगामी दीपोत्सव पर्व को लेकर आशावादी हैं. कोरोना महामारी का संक्रमण अभी भी जारी है. लेकिन बीते कुछ माह में हम (बिक्री) स्थिति में काफी हद तक सुधार लाने सक्षम हुए हैं और कोरोना महामारी की प्रारंभिक प्रभाव को दूर करने में लगे हैं. अय्यर ने कहा है कि कंपनी कोविड-19 महामारी से पहले के स्तर के लगभग 60 प्रतिशत के बराबर विक्रय को प्राप्त कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: UP Weather Alert: अगले 24 घंटे तक यूपी में जारी रहेगा भारी बारिश का दाैर

संतोष अय्यर ने यह भी कहा है कि कोरोना महामारी के दौर में यह पहला मौका है कि हमें ग्राहकी के लिए प्रतीक्षा करना होगी. उन्होंने कहा कि पितृ पक्ष का समय निकल चुका है. यदि सब कुछ सामान्य होने की ओर बढ़ेगा तो अक्टूबर के पहले सप्ताह में कंपनी बीते साल के विक्रय स्तर को जल्द हासिल कर लेगी.

mercedes-benz-launches-gle-53-amg-4matic-plus-coupe-price-rs-1.2-crore
Mercedes-Benz GLE 53 AMG 4MATIC Plus Coupe (Photo Credit: फाइल फोटो)

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post