नागदा की युवती की देवास में मौत, लव जिहाद की आंशका को लेकर सौंपा ज्ञापन

0
14
memorandum-submitted-to-the-sdm-regarding-nagadas-suspected-death-in-dewas-love-jihad
नायब तहसीलदार सलोनी पटवा को ज्ञापन सौंपते मंच सदस्य।

nagda news. विद्यानगर क्षेत्र से बीते दिनों गायब हुई लड़की की 10 नवम्बर 2020 को देवास के एक मकान से शव बरामद हुआ है। मामले से आक्रोशित सामाजिक समरसता मंच सदस्यों ने बुधवार दोपहर को एसडीएम आशुतोष गोस्वामी के नाम एक ज्ञापन नायब तहसीलदार सलोनी पटावा को सौंपा।  सामाजिक समरसता मंच के जिला संयोजक गिरधारीसिंह शेखावत ने बताया कि 11 अक्टुबर को विद्यानगर से एक लड़की को उसी क्षेत्र के सलमान नामक युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया था।

बाद में दोनों ने विवाह कर लिया था। कुछ दिन पूर्व दोनों देवास में कहीं किराए के मकान मे रह रहे थे। लेकिन विवाह के कुछ दिनों बाद ही लड़की की संदिग्ध हालत में मृत्यु की सुचना प्राप्त हुई। देवास में लड़की के साथ अत्याचार हो रहा था। उसे धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया जा रहा था। लव जिहाद के चलते इस प्रकार की घटनाएं आए दिन हो रही है।

memorandum-submitted-to-the-sdm-regarding-nagadas-suspected-death-in-dewas-love-jihad
नायब तहसीलदार सलोनी पटवा को ज्ञापन सौंपते मंच सदस्य।

शेखावत ने एसडीएम गोस्वामी को ज्ञापन सौपकर मांग की है कि उक्त मामले में जांच की जाए एवं दोषियो पर कड़ी कार्यवाही की जाए। जिससे उक्त मृत बालिका को न्याय मिल सके। इस मौके पर  भेरूसिंह चौहान, धर्मेन्द्रसिंह डोडिया, प्रेम भाटिया, सुरेश शर्मा, गिरधारीलाल सोनी, भरत पाटीदार, दीपक मकवाना, ओमप्रकाश परमार आदि उपस्थित थे।

nagda news : स्नेह  के कार्यों में होता है भारतीय संस्कृति के मानवीय पहलू का दर्शन : कलेक्टर आशीष सिंह