मध्यप्रदेश : झूले में सो रही दूधमुंही बच्ची को कुत्ते ने नोंचा

 मध्यप्रदेश : झूले में सो रही दूधमुंही बच्ची को कुत्ते ने नोंचा

फोटो सोर्स : दैनिक भास्कर

उज्जैन. जिले की महिदपुर तहसील से वीभत्स कर देने वाली घटना सामने आई है. एक पालग कुत्ते ने दूधमुंही मासूम को अपना शिकार बनाया है. बच्ची घर के आंगन में लगे झूले में सो रही थी. इसी दौरान पालग श्वान ने मासूम को नोंच लिया.

madhya-pradesh:-dog-caught-by-a-milkman-sleeping-in-a-swing
फोटो सोर्स : दैनिक भास्कर

मंगलवार दोपहर करीब 1.30 बजे झारड़ा कटन के समीप मौजूद आमरीखेड़ा में 7 माह की मासूम रिया पिता तेजसिंह को परिजन आंगन के झूले में सुला रखा था.

बच्ची के सो जाने के बाद परिजन घर के पास मौजूद खेत में काम करने चले गए. इसी दौरान एक पागल कुत्ता झूले के पास पहुंचा और बच्ची को झूले से खींचकर जमीन से गिराकर उसे नोंचने लगा.

बच्ची के रोने पर परिजन दौड़कर उसके पास पहुंचे और कुत्ते को भगाने लगे, लेकिन कुत्ता मासूम को तब तक नोंच चुका था. खून से लतपत हालत में परिजन बच्ची को उपचार के लिए सरकारी अस्पातल ले गए.

उपचार कर रहे डॉ. एम.एस. रामपुरे ने बच्ची को मृत घोषित किया. बच्ची की हालत देख मां अपने होश खो बैठी है. परिजनों ने पीएम की मनाही की है.

ग्रामीणों ने बताया कि, पागल कुत्ता सोमवार रात को गांव में आया था. 21 जुलाई मंगलवार को मासूम पर हमला करने के बाद गांव के अन्य कुत्तों पर हमला कर रहा था, इसी दौरान उसे मार दिया गया.

यह तस्वीर विचलित कर सकती है, लेकिन वीभत्स घटना की भयावहता बताने के लिए इसे प्रकाशित किया जा रहा है

 

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post