नागदा में लव जिहाद का प्रयास रहा असफल

Nagda news। लव जिहाद को लेकर राज्य शासन द्वारा कड़े कानून बनाए जा रहे है, लेकिन उसके बावजूद भी शहर में वर्ग विशेष के कई युवा लव जिहाद कर रहे है। ऐसा ही एक मामला बुधवार को नागदा में आया। हालांकि युवा इस कार्य में सफल नहीं हो पाया और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुलिस युवक के खिलाफ अपहरण का प्रकरण दर्ज किया। बताया जा रहा है कि हिन्दू जागरण मंच, विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की सक्रियता से पुलिस ने महज 3 घंटे में ही युवक व युवती को पकड़ लिया।

युवती नाबािलक है। पुलिस के मुताबिक अरशद पिता सलीम उम्र 21 वर्ष निवासी श्री आदिनाथ कॉलोनी गुरुवार सुबह 8 बजे के दरमियान एक नाबालिक को बहला-फूसला कर अपने साथ ले गया।

किशोरी पढ़ाई करने स्कूल जा रही थी उस समय अरशद उसे ले गया। यह सूचना जब किशोरी के परिजनों को लगी तो उसके इसकी सूचना हिंदू संगठन व पुलिस को दी।

जिसके बाद पुलिस व हिंदू संगठन के कार्यकर्ता ने शहर के कोने-कोने में उसको तलाशा और सुबह 11:30 बजे दोनों को बयापास के समीप से पकड़ लिया। किशोरी के बयान लेकर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपी अरशद के खिलाफ भादवी की धारा 363 में प्रकरण दर्ज किया है।

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Related post