खाचरौद : उधार नहीं दिया तो पूर्व पार्षद के पुत्र को दी जान से मारने की धमकी

 खाचरौद : उधार नहीं दिया तो पूर्व पार्षद के पुत्र को दी जान से मारने की धमकी

सांकेतिक तस्वीर- फाइल फोटो

खाचराैद सिगरेट व तंबाकू के पाउच उधार नहीं देने की बात पर पूर्व पार्षद के बेटे को खेत में ले जाकर धमकी देने और आगे से पैसे न मांगने की चेतावनी देने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बस स्टैंड के पास खुशकांत निगम की हाेटल पर गणेश काॅलाेनी निवासी सिद्धार्थ पिता धर्मेंद्र जैन पहुंचा और सिगरेट व पाउच उधार मांगे।

दुकानदार ने पुराना उधार अधिक हाेने पर नया उधार देने से मना कर दिया। इस पर सिद्धार्थ ने दुकानदार को बुलाकर कहा कि मेरे साथ एटीएम चलाे, पैसे निकाल कर देता हूं। दुकानदार सिद्धार्थ के साथ चला गया। सिद्धार्थ उसे एटीएम की जगह खेड़ापति मार्ग स्थित पंकज किलोरिया के खेत पर ले गया।

khacharaud-threatened-to-kill-former-councilors-son-with-his-life-if-he-did-not-lend
सांकेतिक तस्वीर- फाइल फोटो

जहां मारपीट कर आगे से पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। खुशकांत डरा हुआ लगा ताे उसके पिता पूर्व पार्षद पंकज निगम ने जानकारी लेने के बाद थाने में प्रकरण दर्ज कराया लेकिन पुलिस ने साधारण धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

इसे लेकर निगम ने आरोप लगाया कि पुलिस ने दबाव में रिपोर्ट सही नही लिखी है। इसके लिए अलग से प्राइवेट शिकायत कर कार्रवाई की मांग करुंगा। निगम ने कहा नगर में पहले भी इसी प्रकार रुपयों के लेनदेन की घटना हो चुकी है, जिसमें एक जान जा चुकी है। उसके बाद भी पुलिस घटना को साधारण समझ रही है।

इसे भी पढ़े : 

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *