करणी सेना प्रदेशाध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर नागदा पहुंचे

 करणी सेना प्रदेशाध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर नागदा पहुंचे

वाहन रैली में शामिल राजपुत युवा।

  • शिक्षक भर्ती में ईडब्ल्यूएस कोटे में कट ऑफ मार्क्स को कम किया जाए नहीं तो उपचुनाव में भुगतना पड़ सकते है परिणाम : जीवनसिंह शेरपुर
  • देशभर के सांसदों एवं विधायकों की रणनिति नहीं होने देंगे सफल
  • प्रशासन ने जल्द नहीं लगाई प्रतिमा तो करणी सेना लगाएगी

नागदा। आरक्षण को 9वीं अनुसूची में शामिल नहीं करने समेत आर्थिक आधार पर आरक्षण लागूू किए जाने की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने मुक्तेश्वर महादेव मंदिर से शनिवार दोपहर 12 बजे वाहन रैली निकाली।

सेना सदस्यों ने केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन की रूपरेखा तैयार की है। रैली के बाद धर्मसभा का आयोजन हुआ। करणी सेना प्रदेशाध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर ने सरकार के प्रति नाराजगी व्याप्त करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि यदि जल्द मांगों को निराकरण नहीं किया गया तो आगामी उपचुनाव में सरकार को इसके परिणाम भुगतना पड़ सकते हैं।

karni-army-chief-jeevan-singh-reached-sherpur-nagda
उपस्थितों को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर.

मांगों को नहीं माना गया तो राजपूत सरदार सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन की राह अपनाएंगे। रैली में राजपूत युवा हाथों में केसरिया झंडा थामें सरकार के अडैयल रवैये के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आए।

रैली बिरलाग्राम होती हुई एप्रोच रोड, कोटा फाटक, बस स्टैंड, जवाहर मार्ग, दिनदयाल चौक, रानीलक्ष्मी बाई मार्ग, रामसहाय मार्ग, महिदपुर रोड मार्ग होते हुए डेलनपुर बालाजी मंदिर पहुंचकर धर्मसभा में परिवर्तित हुई।

प्रशासन ने जल्द नहीं लगाई प्रतिमा तो करणी सेना लगाएगी

नागदा में प्रतिमा स्थापना को लेकर जीवनसिंह डोडिया ने शेरपुर को अवगत कराया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन करने की जरूरत नहीं है। प्रशासन को चेतावनी देता हूं कि महापुरूषों की प्रतिमाओं को जल्द नहीं लगाया गया तो करणी सेना खुद सड़क पर उतरकर महापुरूषों की प्रतिमा लगाएगी।

देशभर के सांसदों एवं विधायकों की रणनिति नहीं होने देंगे सफल

प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर ने डेलनपुर बालाजी में धर्मसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देशभर के सांसदों एवं विधायकों द्वारा आरक्षण को 9वीं अनुसूचि में डालने के प्रयास किए जा रहे है, लेकिन करणी सेना उन्हें अपने मंसूबों पर कामयाब नहीं होने देगी।

karni-army-chief-jeevan-singh-reached-sherpur-nagda
प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर का संबोधन सुनते करणी सेना सदस्य।

वहीं करणी सेना की सरकार से मांग है कि आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू किया जाए ताकि हर वर्ग को इसका फायदा मिल सके। वहीं प्रदेश की शिक्षक भर्ती में ईडब्लयूएस कोटे में कट ऑफ मास्क को कम करते हुए एससी एसीएसटी ओर ओबीसी के बराबर किया जाए ताकि 10 प्रतिशत फंड आरक्षण का लाभ लोगों को मिल सके। यदि मांगे नहीं मानी गई तो आने वाले उपचुनाव में सरकार का विरोध करेंगे।

karni-army-chief-jeevan-singh-reached-sherpur-nagda
वाहन रैली में शामिल राजपुत युवा।

यह रहे मौजूद

रैली का जगह-जगह स्वागत हुआ। एक दर्जन से अधिक जगह प्रदेशाध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर के स्वागत में मंच लगाए गए। रैली में प्रदेश प्रवक्ता शैलेंद्रसिंह पेटलावद, महेंद्रसिंह चौहान, सुमेरसिंह सिसौदिया, हिमांशुसिंह राणावत, रविराजसिंह राणावत, तेजसिंह राठौर, आशुतोषसिंह डोडिया, धर्मेद्रसिंह, भारतेंद्रसिंह, टीकेंद्रसिंह, जीवनसिंह डोडिया आदि मौजूद थे।

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Related post