मालामाल कर सकते हैं कपूर के शक्तिशाली टोटके और उपाय

0
160
kapoor-ke-shaktishali-totake-aur-upay
कपूर के शक्तिशाली टोटके और उपाय

कपूर के शक्तिशाली टोटके और उपाय । kapoor ke shaktishali totake aur upay

कपूर हिंदू धर्म में काफी पवित्र माना जाता है. ऐसी कोई सी भी पूजा नहीं है जिसमें कपूर का उपयोग ना किया जाएं. आज हम आपकों पवित्र कपूर के शक्तिशाली टोटके और उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं. यकिन मानिएं यदि आपने इन सरल घरेलु उपायों को जीवन में उतार लिया तो आपके जीवन से विवाह बाधा, पारिवारिक कलह, संपत्ति विवाद, शत्रु भय, काली परछाई आदि परेशानियों का जड़ से समाधान मिल जाएगा. लेख ज्योतिष शास्त्र में बताए गए उपायों पर आधारित है. उक्त उपायों का सच्ची श्रद्धा से करने पर ही परिणाम सार्थक निकलते हैं. आइए जानते हैं कपूर के शक्तिशाली और टोटके और उपाय

इस स्थान पर रख दें चाकू, आपस में लड़ मरेंगे आपके शत्रु

कपूर के शक्तिशाली टोटके और उपाय । kapoor ke shaktishali totake aur upay

  • कई बार महिलाओं को घर में अकेले रहने के दौरान उन्हें किसी परछाई की शंका होती है. ऐसा नकारात्मक शक्तियों के प्रभाव के कारण होता है. किसी परछाई के होने का आभास होने पर आप घर में कपूर पर तेज पत्ता रखकर जला दें. यकिन मानिए कुछ ही मिनट के भीतर आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार होने लगेगा. आपका भय भी कम होगा.
  • कई लोगों के परिवार में अशांत महौल रहता है. परिवार के सदस्यों और पास पड़ोसियों से आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित होती है. ऐसे में आप सुबह या शाम के समय चांदी के बर्तन में कपूर पर दो लौंग रखकर जला दें. जिसके बाद चांदी के बर्तन को पूजा किए जाने वाले स्थान पर रख दें. यकिन मानिएं आपके घर में कुछ दिनों के भीतर ही शांति का वातावरण निर्मित होगा. परिजनों के बीच आपसी भाई चारी बढ़ेगा.

सप्ताह में दो दिन दूध में मिलाएं ये चीज, धनवान बनने से आपकों कोई नहीं रोक सकता

  • भागदौड़ भरी जिदंगी में नौकरी पेशा युवक युवतियां आफिस के दुश्मनों से परेशान हैं. यह ऐसे लोग होते हैं, जो अपने साथी के खिलाफ राजनीति कर उन्हें ऑफिस से बाहर निकलवाने की कोशिश करते हैं. ऐसा हर किसी के साथ होता है. इसके लिए आपकों ज्यादा कुछ नहीं करना है. बस कपूर की कुछ गोलियों को घर की चौखट पर ऐसे ही रख दें. कपूर जैसे-जैस उडे़गा आपका अहित चाहने वाले शत्रुओं की परेशानी बढ़ेगी.
kapoor-ke-shaktishali-totake-aur-upay
कपूर के शक्तिशाली टोटके और उपाय
  • दाेस्तों आपने देखा होगा कि, कपूर के बंद डिब्बे पर यदि ध्यान नहीं दिया जाएं तो एक समय बाद कपूर हवा में उड़ जाता है. यह उसकी प्रकृति है. यदि आपके सगे संबंधि या शत्रु आपका मनसिक रूप से शोषण कर रहे हैं तो आप पूजा करते समय कपूर में दो इलाइची डालकर पूजा करें. बची हुई राख को आप अपने पर्स या पूजा वाले स्थान पर रख दें. आपका शत्रु यदि सारी हदें पार कर दें, तो भभूत को खा लें. निश्वित रूप से आपके शत्रु को सदबुद्धि आएगी.

शनिवार को इस इंसान को दें एक चुटकी तंबाकू, हमेशा के लिए दूर होगी दरिद्रता

  • यदि आपकी आर्थिक स्थिति बेहद ही अधिक खराब है. जैसे- आप रुपए कमाते तो हैं, लेकिन किसी कारण वश आपके पास रुपए टिक नहीं पाते. अत्यधिक रुपयों का दोहन होता है. पर्स हमेशा खाली रहता हैं, तो ऐसे में आप अपने घर की अलमारी में कुछ कूपर की गोलियां रख दें. इसी प्रकार कपूर को पर्स में हमेशा साथ रखें. जैसे-जैसे कपूर धीरे-धीरे गलकर ब्रह्माण में उड़ेगा वैसे-वैसे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कुछ समय बाद आपके घर की तिजोरी में लक्ष्मी का वास होने लगेगा.
  • कपूर के प्रयोग से घर में सकारात्मक ऊर्जा का भी वास होता है। प्रतिदिन पूजा करते समय आप घी के दीपक में कपूर डालकर आरती करें. घी और कपूर के धुएं को पूरे घर में फैलाएं ऐसा करने से आपके घर में समृद्धि आएगी. आपका मन प्रसन्नचित रहने लगेगा. सभी कार्यों में मन लगेगा.
  • यदि पति पत्नि के बीच हमेशा लड़ाई झगड़ा होता है, तो आप दंपत्ति के तकिए के नीचे कपूर की कुछ गोलियां रख दें. दूसरे दिन सुबह के समय बिना किसी टोक के उसे जला दें. यह उपाय करने से दोनों के बीच आपसी प्यार ताउम्र बना रहेगा.

लेटेस्ट नागदा न्यूज़, के लिए न्यूज मग एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।