जैन सोश्यल ग्रुप नागदा 18 माह में 100 से अधिक सेवा कार्य कर चुकी है : सकलेचा

 जैन सोश्यल ग्रुप नागदा 18 माह में 100 से अधिक सेवा कार्य कर चुकी है : सकलेचा

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अतिथि व समाजजन.

नागदा। जैन सोश्यल ग्रुप के लिए यह गौरव का विषय है। ग्रुप अध्यक्ष शरद जैन की टीम ने 18 महीने के भीतर 100 से अधिक जीवदया मानव सेवा कार्यक्रम कर समाज का नाम रोशन किया है। ऐसे उत्कृष्ट कार्यकाल को देखते हुए समिति द्वारा जेएसजी इंटरनेशनल अध्यक्ष अवार्ड से शरद जैन को मिलना चाहिए।

यह बात गोपाल गौशाला में निर्मित चबूतरा लोकार्पण समारोह में राजेश सकलेचा ने उपस्थितों को संबोधित करते हुए कही। अतिथि राजेश धाकड़ ने उद्बोधन में कहा कि नगर में सामाजिक संस्थाओं द्वारा निरंतर समाजहित में सेवाएं देकर अच्छे कार्य कर रही हैं।

jain-social-group-nagda-has-done-more-than-100-service-works-in-18-months-saklecha
कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अतिथि व समाजजन.

अतिथि बालेश्वरदयाल जायसवाल ने कहा कि गौशाला व गौधन से निकलने वाले गोबर व गौमूत्र से बड़े पैमाने पर जैविक दवाईयों के उत्पादन का कार्य किया जाना चाहिए।
शुभारंभ लाभार्थी परिवार द्वारा प्रभु महावीर के समक्ष दीप प्रज्वलित कर की गई। जिसके बाद प्रिंसी सकलेचा, प्रेक्षा ओरा व तनिषा सकलेचा ने मंगलाचरण की प्रस्तुति दी।

यह रहे मौजूद

कार्यक्रम में चबूतरा निर्माण के लाभार्थी परिवार मनोहरलाल रविकुमार कांठेड़, प्रेमलता जैन, मुकेश धोका, सुरेंद्र कांकरिया, दिलीप कांठेड़, राजेंद्र कांठेड़ का शाल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया। ग्रुप सदस्यों ने नवनिर्मित चबूतरा लोकार्पण किया गया। इस मौके पर मनीष चपलोत ने पक्षियों के लिए एक साल का दाना उपलब्ध कराने की घोषणा की। जानकारी मनीष ओरा ने दी।

इसे भी पढ़े :  नागदा में डेढ़ घंटे चला हाई वोल्टेज ड्रामा : स्कूल संचालक ने कहा 3000 रुपए वाले स्कूल में नहीं पढ़ा सकते तो, 700 रुपए वाले स्कूल में पढ़ाए, अभिभावक भड़के

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post