News

नहाने के लिए घरेलू उपाय, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

नहाने के लिए घरेलू उपाय, जानकर हैरान हो जाएंगे आप । Home remedies for bathing। law of attraction in hindi । आकर्षण का नियम

दोस्तों कहते है कि अलसुबह सूर्योदय के पूर्व उठकर नहाने से जीवन में खुशियां आती है. ब्रह्म मुहूर्त में स्नान करने से इंसान निरोगी रहता है. जो लोग ब्रह्म मुहूर्त में उठकर नहाते है, वह सदा निरोगी रहते है. आज हम आपकों लेख के जरिए नहाने के घरेलु उपाय बताने जा रहे है. यह उपाय law of attraction से लिए गए है. जो आपके जीवन में खुशियां बरसाएंगे. नहाने से हमारा शुक्र ग्रह मजबूत होता है. शुक्र ग्रह शक्ति का कारक है, यदि हमारा शुक्र मजबूत है, तो लोग हमारी बातों का महत्व रखेंगे. आइए जानते हैं, नहाते समय क्या ऐसा किया जाएं कि आपकों धन संपदा आसानी से प्राप्त हो सके.

नहाने के लिए घरेलू उपाय

नहाने के लिए घरेलू उपाय । Home remedies for bathing in hindi

दोस्तों नहाने से हमारा शरीर स्वच्छ हो जाता है. इससे दिमाग शांत रहता है और शरीर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है. law of attraction के नियमों के आधार पर हमारे द्वारा नहाते समय कुछ ध्यान रखने योग्य बातें बताई गई जो नीचे दी गई. हमारे द्वारा बताए गए नियमों को फॉलों कर आप जीवन को समृद्ध बना सकते हैं.

  • दोस्तों यदि आपका जीवन निराशा से जूझ रहा है. किसी भी कार्य में सफलता नहीं मिल रही है. पारिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है तो आप इसके लिए एक छोटे से पैन या कटोरी में दो इलाइची डालकर उसे उबाल लें. (boil 2 cardamoms in a the pot, with a little water) जब पानी ठंडा हो जाएं तो उसे नहाने के पानी में मिलाकर नहा लें. यह उपाय एक सप्ताह तक निरंतर करें. यकिन करिए आपके जीवन में सकारात्मक चीजें होने लगेगी.
  • यदि आप रोजगार के लिए परेशान है. लाख कोशिशों के बावजूद आपकी नौकरी नहीं लग पा रही, तो आप नहाने के पानी में अपनी तर्जनी ऊँगली से एक त्रिभुज का आकार बनाकर उसमें ड्रीम लिख दें. (draw a triangle with the index finger on the water in the bucket.) यह उपाय सप्ताह में दो दिन करें. निश्वित रुप से आपका भाग्य उदय होगा. रिलेशनशिप में आ रही सारी बाधाएं दूर होगी.
  • दोस्तों यदि आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे तो आप नहाते समय पानी में दूध की कुछ बूंदे डाल दें. इससे आपका गुरु मजबूत होगा. यह उपाय आप निरंतर एक माह तक करें, हम जानते हैं, पानी में दूध डालने से स्मेल आएंगी. इसलिए आप दूध के साथ इलाइची के दो दानें डाल दें. आपके परिवार की आर्थिक तंगी जल्द दूर होगी.
  • यदि आप सदा निराेगी रहना चाहते हैं, तो नहाने के पानी में दो इलाइची और कैसर डालकर सप्ताह में दो दिन स्नान करें. ऐसा करने से ताउम्र स्वस्थ्य रहेंगे. बीमारी आपकों छू नहीं पाएंगी.
  • दोस्तों यदि आभूषण पहने का शौक रखते हैं, और आप चाहते है कि आपके पास अधिक से अधिक आभूषण आएं तो आप नहाते सोना या चांदी के आभूषण को बाल्टी में डालकर नहाएं. इससे आपका राहु मजबूत होगा. आर्थिक स्थिति बेहद ही मजबूत होगी.

इसे भी पढ़े : नहाने का सही और वैज्ञानिक तरीका । Bathing tips in Hindi

KAMLESH VERMA

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Recent Posts

इंश्योरेंस क्लेम कैसे करते है? Insurance Claim Process In Hindi

इंश्योरेंस क्लेम कैसे करते है? Insurance Claim Process In Hindi भविष्य में आने वाले जोखिम…

4 days ago

इनश्योरेंस (Insurance) कितने प्रकार के होते हैं? Insurance Ke Prakar In Hindi

इनश्योरेंस अर्थात बीमा, वित्तीय नियोजन की एक आधारशिला जिसमें आपकों, आपके आश्रितों और आपकी संपत्ति…

4 days ago

इंश्योरेंस (Insurance) क्या होता है? Insurance kya hota h in hindi

इंश्योरेंस, बीमा, जीवन बीमा आदि शब्द हम दैनिक दिनचर्या में अमूमन सुनते ही हैं. कारण…

4 days ago

सावन 2022 कब से शुरू है और कब खत्म है ( Sawan 2022 Start Date and End Date ) ( Sawan Kab se Lagega)

सावन 2022 कब से शुरू है और कब खत्म है ( Sawan 2022 Start Date…

6 days ago

खटमल मारने का सबसे आसान तरीका | Khatmal Marne Ke Upay

खटमल मारने का सबसे आसान तरीका | Khatmal Marne Ka sabse aasan tarika | खटमल…

6 days ago

Sawan Shivratri 2022 Date | सावन शिवरात्रि 2022 में कब है !

sawan shivratri 2022 date । Sawan Shivratri 2022 Date kab hai | सावन शिवरात्रि 2022…

6 days ago