रविवार लॉकडाउन का पालन करने के लिए किराना व्यापारी संघ की अनूठी पहल

 रविवार लॉकडाउन का पालन करने के लिए किराना व्यापारी संघ की अनूठी पहल

प्रतिष्ठानों पर पोस्टर लगाते पदाधिकारी.

नागदा. कोरोना संक्रमण के कम्युनिटी ट्रांसमिशन के खतरे से बचाव के लिए मध्य प्रदेश शासन ने रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन रखने के निर्देश दिए है. शासन के निर्देश पर एक दिवसीय लॉकडाउन को सरला से सफल कराने के लिए किराना व्यापारी संघ ने एक अनूठी पहल शुरु की है. व्यापारी संघ द्वारा हमारा ’’रविवार-हमारा परिवार, आपका रविवार, आपका परिवार’’ के ध्येय वाक्य के साथ पोस्टर अभियान की शुरुआत शनिवार से की गई.

संघ सदस्यों ने अभियान का सहयोग करने का अनुरोध शहर के अन्य व्यापारियों से भी किया है. अभियान के शुरुआत पर किराना व्यापारी संघ के पदाधिकारियों विभिन्न व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर पहुंचकर पोस्टर चस्पा किया गया.

संरक्षक मनोज राठी ने जानकारी देते हुए बताया कि, रविवार के लॉकडाउन पर सभी परिवारजन एक साथ रहते हैं, ऐसे में परिवार के लिए भी सभी व्यापारीगण समय देवें.

इस मौके पर सुरेन्द्र कांकरिया, राजेन्द्र छिपानी, अध्यक्ष किशोर सेठिया, देवेन्द्र सेन, टीटी पोरवाल, किरण पोरवाल, अतुल महेंद्र राठौर भवेश जैन आदि मौजूद थे.

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Related post