गोपालगंज उचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी गांव में गोली लगने से युवती मौत

0
161
girl-diesgopalganj-uchkagaon-news-girl-dies-after-being-shot-in-luhsi-village-of-gopalganj-uchkagaon-police-station-area-after-being-shot-in-luhsi-village-of-gopalganj-uchkagaon-police-station-area
शव आने पर विलाप करते मृतक युवती के परिजन

गोपालगंज उचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी गांव में गोली लगने से युवती मौत ।  Gopalganj Uchkagaon News : Girl dies after being shot in Luhsi village of Gopalganj Uchkagaon police station area

गोपालगंज में 13 जून 2021, रविवार को संदिग्ध अवस्था में युवती को गोली लग गई, जिसे गंभीर हालत में गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी चितांजनक हालत को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया गया. उपचार के दौरान युवती की मौत हाे गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

girl-dies-aftegopalganj-uchkagaon-news-girl-dies-after-being-shot-in-luhsi-village-of-gopalganj-uchkagaon-police-station-arear-being-shot-in-luhsi-village-of-gopalganj-uchkagaon-police-station-area
घायल युवती को उपचार के लिए ले जाते परिजन

Gopalganj Uchkagaon News : बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी गांव के पास सन्दिग्ध अवस्था में एक युवती को गोली लग गई. जिसे तत्काल उपचार के लिए सदर अस्पताल ( Gopalganj Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया. युवती की गंभीर हालात देख चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया. फिलहाल, पुलिस ( Gopalganj Police ) पूरे मामले की संघन पड़ताल कर रही है.

मिली जानकारी अनुसार लुहसी गांव निवासी योगेंद्र महतो के 14 वर्षीय पुत्री ललिता कुमारी अपनी बहन के घर झिरवा से अपने घर लौट रही थी, इसी बीच बाइक सवार युवक झिरवा गांव के चिमनी के पास गोली मारकर गंभीर रुप से घायल ( Teenager Shot In Gopalganj ) कर दिया. कथित बाइक सवार बदमाशों ने युवती के सिर में गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. जिससे युवती मौके पर ही गिर कर खून से लतपत हो गई.

दूसरी ओर पुलिस द्वारा घटना स्थल से जारी किए गए तस्वीरों में बताया जा रहा है कि ये घटना उसके घर पर ही घटित हुई थी. कारण पुलिस जब मामले की जांच के लिए मृतिका के घर पहुंची थी तो पुलिस को घर में खून गिरा हुआ मिला.

girl-diesgopalganj-uchkagaon-news-girl-dies-after-being-shot-in-luhsi-village-of-gopalganj-uchkagaon-police-station-area-after-being-shot-in-luhsi-village-of-gopalganj-uchkagaon-police-station-area
शव आने पर विलाप करते मृतक युवती के परिजन

मृतिका के भाई द्वारा दिए गए बयान से साफ जाहिर हो रहा है कि ये घटना घर पर ही हुई है. उसके दूसरे भाई द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी से पता चला है कि, वह अपने बहन के घर गई थी, इसी बीच रास्ते में ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि युवती ने खुद को गोली मारी है या फिर घरवालों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मृतका की मां पवित्रा देवी के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है. 14 जून 2021, सोमवार को लुहसी गांव में युवती का शव पहुंचते ही कोहराम मच गया.

बताया जा रहा है कि, मृत युवती के परिजन उचकागांव पुलिस पर मारपीट करने आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में पुलिस को लग रहा है कि युवती के स्वजन खुद को बचाने के लिए नया-नया बहाना खोज रहे हैं.

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here