उत्तर प्रदेश में पुलिस की प्रताड़ना से क्षुब्ध बेटे ने की खुदकुशी

 उत्तर प्रदेश में पुलिस की प्रताड़ना से क्षुब्ध बेटे ने की खुदकुशी

पुलिस की गिरफ्त से छूटा तो लगा ली फांसी

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) में एक युवक ने पेड़ पर लटककर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. परिजनों का आरोप है पुलिस युवक को प्रताड़ित कर रही थी. बेटे की मौत से आहत पिता ने भी जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास (Attempt to Suicide) किया. घमामले में जिले के एसपी ने जांच सीओ सदर को सौंपी दी है.घटना हर्रैया थानाक्षेत्र के महादेव बांकी गांव की है

अवैध प्रेम संबंध का मामला

मिली जानकारी अनुसार 19 सितंबर शनिवार देर शाम को राकेश ने पेड़ पर जाकर फांसी लगा ली. राकेश की शादी 5 साल पहले कोतवाली देहात के हसुआडोल गांव की रहने वाली मुनक्का देवी से हुई थी. बताया जा रहा है बीते एक सालों से राकेश का सम्बन्ध ललिया थानाक्षेत्र के गोकुली गांव में रहने वाली उसकी पत्नी मुनक्का की फुफेरी बहन पूनम से है. कुछ दिन पूर्व ही राकेश की पत्नी उसके मायके गई थी तो राकेश पत्नी की फुफेरी बहन को घर लेकर आ गया था. पूनम के पिता की शिकायत पर ललिया थाने की पुलिस पूनम और राकेश को लेकर पुलिस चौकी मथुरा पहुंची थी.

इसे भी पढ़े : लालू-शरद की कर्मभूमि पर इस बार रोचक है मुकाबला

पिटाई और अवैध वसूली का आरोप

मृतक राकेश के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पुनम को परिजनाें को सौंप दिया और राकेश की थाने में पिटाई की गई. मथुरा चौकी पुलिस ने राकेश को छोड़ने की एवज में परिजनों से रुपयो की डिमान्ड की. राकेश के बहनोई राजेश ने बताया कि पुलिस ने 15 हजार की डिमान्ड की, बाद में मांग 30 हजार रुपए मांगे.

पुलिस की गिरफ्त से छूटा तो लगा ली फांसी

मृतक राकेश के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने कुल 28 हजार रुपए की रिश्ववत ली. जिसके बाद राकेश को छोड़ा गया.  गिरफ्त से छूटने के बाद राकेश ने बाग में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. एसपी देवरंजन वर्मा ने इस पूरे मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी है.

gonda-son-committed-suicide-after-alleged-torture-by-balrampur-police-father-also-tried-to-kill-himself
पुलिस की गिरफ्त से छूटा तो लगा ली फांसी

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post