कुशीनगर में 4 बैंक कर्मचारियों समेत 20 कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव केस 128 हुए

 कुशीनगर में 4 बैंक कर्मचारियों समेत 20 कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव केस 128 हुए

फोटो-PTI

कुशीनगर. जिले में 4 बैंक कर्मचारियों समेत 20 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं. 16 एक्टिव संक्रमित पडरौना के हैं. कुल संक्रमितों की संख्या 480 हो गई है.

चौकाने वाली बात यह है कि, पडरौना के एक पुरोहित की जांच रिपोर्ट मौत के दो दिन बाद पॉजिटिव आई है. अच्छी खबर यह है कि, 9 मरीज स्वस्थ होकर शनिवार को घर लौटे हैं.

पडरौना स्थित महिला अस्पताल में 16 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से महिलाओं में भय का माहौल निर्मित हो गया. कारण अस्पताल में प्रसूताओं का नियमित उपचार जारी है.

अमर उजाला डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार पडरौना शहर के जिन 16 लोगों की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें अंबेडकर नगर के तीन, जगदीशपुरम कॉलोनी के छह, साहबगंज दक्षिणी के दो व्यक्तियों के अलावा केनरा बैंक की पडरौना शाखा के चार और पडरौना बस डिपो का एक कर्मचारी शामिल है.

दो मरीज तमकुहीराज क्षेत्र के धारमठिया तथा एक हाटा क्षेत्र का ग्रामीण है. रामधाम विशुनपुरा ग्राम प्रधान शैलेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, एक ग्रामीण का सैंपल मृत्यु के बाद पॉजीटिव आया है.

मृतक पेशे से पुरोहित था. सीएमओ डॉ. एनपी गुप्ता के हेल्थ बुलेटिन की मानें तो शनिवार शाम तक कुल 303 सैंपल प्राप्त की गई, 20 पॉजिटिव हैं. कुल मरीजों की संख्या 480 हो चुकी है.

एक्टिव पॉजिटिव केस 128 हैं. पुरोहित की मौत के बाद मरने वालों की कुल संख्या 9 हो चुकी है. अब तक 343 लोग उपचार के बाद स्वस्थ्य होकर घर लौटे हैं.

found-corona-positive-including-four-bank-worker-in-kushinagar
फोटो-PTI

KAMLESH VERMA

http://newsmug.in

Related post