नागदा में जगह-जगह गंदा पानी जमा,निकास की व्यवस्था नहीं

 नागदा में जगह-जगह गंदा पानी जमा,निकास की व्यवस्था नहीं

एसडीएम आशुतोष गोस्वामी से चर्चा करते कांग्रेस नेता मालपानी.

 
नागदा. वार्ड नम्बर 25 आदित्य नगर अमलावदियां रोड मारुति गार्डन के के रहवासी इन दिनों नाली के गंदे पानी की परेशानी से जूझ रहे हैं। क्षेत्र में नालियां नहीं होने से रहवासियों के घरों से निकलने वाला पानी सीधे मुख्य सड़क पर पहुंचकर जमा होता है। लिहाजा कीचड़ और बदबू की समस्या उत्पन्न होती है।
 
रहवासियों ने नाली निर्माण करवाने को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बसंत मालपानी की अगुवाई में शुक्रवार को एक ज्ञापन नपा नागदा प्रशासक एसडीएम आशुतोष गोस्वामी को सौंपा।
 
जिसमें बताया कि, मकानों के आगे, सड़कों पर व खुले प्लाटों पर घरों से निकलने वाले गंदे व बदबूदार पानी का जमावड़ा है। गंदे पानी के जमावड़े से क्षेत्र मे मलेरिया,डेंगू फैलने की आशंका है।
 
ज्ञापन में कहा गया की हमारे द्वारा कई बार नगर पालिका के अधिकारियों को आवेदन व निवेदन कर नाली बनवाने की गुजारिश की गई लेकिन मात्र आश्वासन के कुछ नहीं मिला। परेशानी का निराकरण शीघ्र नहीं होने पर रहवासियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है।
 
इस मौके पर मोहनलाल सोनी,अरुण शर्मा,सुरेश साहनी,धर्मराज मीणा, दिनेश शुक्ला, मेहमूद मंसूरी,सत्यनारायण पांचाल,देवीलाल गुर्जरवाडिया,बाबु पाटीदार,सुख देवधर दुबे,संजय पाठक,अंकित दुबे,सुरेश शर्मा,उदय सिंह शेखावत,निशा परिहार,आशीष परमार,इरफान शेख, हेमंत जैन,भारत सिंह डोडिया,धीरज सिंह डोडिया,जितेंद्र पंवार,राजेन्द्र मरमट, आकाश निषाद आदि रहवासी उपस्थित थे।ज्ञापन का वाचन अंकित दुबे ने किया।
dirty-water-accumulates-in-nagda-no-drainage-system
एसडीएम आशुतोष गोस्वामी से चर्चा करते कांग्रेस नेता मालपानी.

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post