लखनऊ में गैंगरवार की आशंका, जिपं सदस्य पर फ़ायरिंग हुई

 लखनऊ में गैंगरवार की आशंका, जिपं सदस्य पर फ़ायरिंग हुई

प्रतीकात्मक तस्वीरें

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र में13 जुलाई रात की करीब 8.30 बजे एकाएक गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी. हमलावरों के निशाने पर हरदोई जिपं सदस्य सुरेंद्र कालिया थे.

बदमाशों के निशाने से सुरेंद्र बाल-बाल बच गए. घटना में सुरेंद्र का ड्राइवर घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आशंका गैंग वॉर की जताई जा रही है.

# क्या है पूरा मामला ?

दरअसल सुरेंद्र कालिया रेलवे ठेकेदार जुबेर सिद्दीकी से अस्पताल में मिलने पहुंचे थे. सिद्दीकी का उपचार आलमबाग स्थित अजंता अस्पताल में चल रहा हैं. कालिया के गाड़ी से नीचे उतरते ही सड़क किनारे खड़े दो हमलावरों ने उन पर फायरिंग करना शुरू कर दी. घटना में ड्राइवर को दो गोली लगी. ड्राइवर अजंता अस्पताल में उपचाररत है. गंभीर हालत में ड्रायवर को केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर रैफर किया गया है.

# असल मामला क्या है ?

सुरेंद्र कालिया रेलवे में ठेके लेते है. पुलिस को की गई शिकायत में कालिया ने बताया है कि, पूर्व सांसद धनंजय सिंह द्वारा उन्हें कई बार ठेका टेंडर डालने से रोका गया है.जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी हैं.

फायरिंग की घटना में डीसीपी, सेंट्रल लखनऊ, दिनेश सिंह ने तर्क दिया है कि, हरदोई के रहने वाले सुरेंद्र कालिया लखनऊ आए थे. अज्ञात बदमाशों द्वारा हमला किया गया. ड्रायवर के जांघ में और पैर में गोली लगी है. घटना की जांच की जा रही है. घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों को खोज रही है. मालूम हो कि, सुरेंद्र कालिया की पत्नी जिपं सदस्य हैं.

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post