दहेज़ के लालच में पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में ब्लेड डाल दिया!

 दहेज़ के लालच में पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में ब्लेड डाल दिया!

गुलशन खातून (बाएं), के प्राइवेट पार्ट में उसके पति जब्बारक (दाएं) ने माचिस की तीली और ब्लेड (बीच) डाल दिया था.

बिहार. मोतिहारी जिले के चकिया गांव से ह्दय को चीर देने वाली घटना सामने आई है. दहेज के लोभी पति और ससुर ने विवाहिता के प्राइवेट पार्ट में माचिस की पांच तिल्लियां और ब्लेड को दो टुकड़े डाल दिए हैं. 23 जून को निहाक के बाद घर पहुंची गुलशन के साथ शुरू दिन से मारपीट की घटना होने लगी.

हम बात कर रहे हैं गुलशन खातून की. निकाह के बाद से ससुरालवालों ने दहेज की मांग की. मांग पूरी नहीं होने पर पति मोहम्मद जब्बारक और ससुर द्वारा गुलशन को पीटा जाने लगा. पति द्वारा महिला को जगह-जगह ब्लेड से घाव दिए गए है. उन्होंने आरोपी पति मोहम्मद जब्बारक और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इंडिया टुडे से जुड़े सचिन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, गुलशन के पिता सब्जी का ठेला लगाकर परिवार पालते है. पीडि़त का एक भाई और मां हैं. गुलशन के पिता ने कर्ज लेकर शादी की थी. दहेज दिए जाने के बाद भी पति और ससुर द्वारा उसे परेशान किया जाता था.

फिलहाल गुलशन अपने घर पर है.गुलशन का पति और ससुर उसके घर पहुंचे और अकेले कमरे में बातचीत करने पहुंचे. जहां पर दोनों ने गुलशन को ब्लेड से काटा. पीडि़त का आरोप है कि, उसके प्राइवेट पार्ट में ब्लेड के दो टुकड़े और पांच माचिस की तीलियां डाली गई है. पुलिस ने पुत्र और पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मोहम्मद जब्बारक रजाई-गद्दा बनाने का काम करता है.

गुलशन खातून के भाई फिरोज़ से बताया कि, शादी 23 जून को हुई थी. घटना 7 जुलाई की है. शादी में गुलशन को दहेज के रूप में एक लाख 20 हज़ार रुपए नकद और बाइक दी गई थी. विवाह में मेहमान नवाजी का खर्च अलग था. पिता ने कर्ज लेकर शादी की थी. शादी के बाद गुलशन के ससुराल वाले फ्रिज़, वॉशिंग मशीन और अपाचे बाइक की मांग करने लगे. मना किए जानेपर गुलशन के साथ मारपीट की जाने लगी.

मामले में गुलशन खातून का कहना है कि, दहेज की मांग पर ससुरालवालों ने यातनाएं दी. डेढ़ लाख रुपए नकद दिए गए तो भी उनका पेट नहीं भरा. अब उन्हें अपाचे मोटरसाइकल चाहिए.

गुलशन का उपचार जारी है. गंभीर हालत में गुलशन को मुजफ़्फरपुर मेडिकल अस्पताल भेजा गया है. आरोपी मोहम्मद जब्बारक और उसके पिता को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post