प्लूरल्स पार्टी प्रत्याशी पर हमले के बाद पुष्पम प्रिया ने क्या कहा

0
107
bihar-election-2020-attack-on-pushpam-priya-choudharys-plurals-party-candidate-in-siwan
सीवान में रोड शो खत्म कर लौट रहे प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार डॉ. रामेश्वर सिंह पर कुछ लोगों ने हमला किया. (फोटो-पुष्पम प्रिया चौधरी के ट्विटर हैंडल से)

देश का सबसे बड़ा चुनावी दंगल बिहार में जारी है. इसी बीच सीवान में प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार पर हमले का मामला प्रकाश में आया है. दिन रविवार, 1 नवंबर को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार का शोर थम गया. सीवान में रोड शो खत्म कर घर की ओर लौट रहे प्लूरल्स पार्टी के डॉक्टर रामेश्वर सिंह पर सदर अस्पताल के पास कुछ लोगों ने केमिकल इंक से हमला कर दिया. मामले की शिकायत पुलिस को की गई है.  जांच कर रही है.

अब अपने उम्मीदवार पर हुए हमले को लेकर पार्टी प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्विटर पर क्या लिखा-

सीवान से हमारे प्रत्याशी डॉ. रामेश्वर कुमार पर आज रविवार शाम केमिकल इंक से हमला  किया गया. उनकी एक कॉर्निया क्षतिग्रस्त हो गई. जंगलराज 2.0 का यही सुशासन है. सभी प्रत्याशी सतर्क रहें. ये डरे हुए लोग हैं और आपको जीत से रोकने के लिए किसी स्तर पर गिर सकते हैं. घबराएं नहीं, डटकर मुक़ाबला करें, जीतें.

प्लूरल्स पार्टी  ने डॉ. रामेश्वर सिंह को सीवान सदर विधानसभा सीट से टिकट दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें  तो सिंह सीवान के प्रसिद्ध डॉक्टरों में से एक हैं. वे श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के निदेशक हैं.

थम नहीं रहे हमले 

बहरहाल बिहार में चुनाव के दौरान प्रत्याशियों पर हमले का यह पहला मामला नहीं है. पूर्णिया जिले में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा उम्मीदवार पर फायरिंग, जिसमें जिला अध्यक्ष और धमदाहा के रालोसपा प्रत्याशी रमेश कुशवाहा बाल-बाल बच गए थे. वहीं गया के टिकरी विधानसभा से पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार पर फायरिंग की गई थी. इसी प्रकार शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इसे भी पढ़े : कॉन्डम बेचने वाली कंपनी का ये ऐड देखकर रुह कांप जाएगी आपकी