BB OTT: शमिता शेट्टी ने राकेश बापत को कहा अभी आओ और मुझे Kiss करो

0
94

बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापत (Rakesh Bapat) की क्यूट केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है. हर एपिसोड में उनकी केमिस्ट्री सबसे बड़ी हाईलाइट होती है. दोनों का कनेक्शन गहरा होता जा रहा है. राकेश अपनी कनेक्शन शमिता का काफी ख्याल भी रखते हैं. उनकी बढ़ती दोस्ती पूरा बीबी हाउस (BB House) नोटिस कर रहा है.

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) राकेश बापत (Rakesh Bapat) को गाल पर किस करने का फरमान सुना रही हैं. शमिता की ये डिमांड राकेश पूरी करने में देर नहीं लगाते. राकेश कहते हैं कि वे इसके लिए हमेशा तैयार रहते हैं. प्रोमो वीडियो में शमिता खाना खा रही हैं. वहीं राकेश माइक्रोवेव में खाना गर्म कर रहे हैं. तभी शमिता कहती हैं- उसको पूरा गर्म मत करना. वरना वो सख्त हो जाएगा. जवाब में राकेश कहते हैं- और कुछ.

राकेश की ये बात सुन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) उन्हें कुछ सेकेंड्स के लिए घूरती हैं और कहती हैं तुम्हें दिक्कत है? मैं इसे नहीं करूंगी. फिर राकेश कहते हैं कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. वो बस पूछ रहे थे कि तुम और भी कुछ कहना चाहती हो क्या. इसके बाद मुस्कुराते हुए शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) कहती हैं- इधर आओ और मुझे इसी वक्त एक किस करो. राकेश तुरंत शम‍िता को किस करते हैं. फिर शमिता नेहा भसीन से कहती हैं- बस इसीलिए कि वो बहुत क्यूट लग रहा है ना. राकेश और शमिता का ये बॉन्ड देख नेहा भसीन उन्हें स्वीट बताती हैं.

राकेश और शमिता को शो में एक दूसरे से कई मौकों पर फ्लर्ट करते हुए भी देखा गया है. एक सीन में राकेश शमिता के बेड पर जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या वे वहां पर सो सकते हैं. राकेश और शमिता इमोशनल मोमेंट्स भी शेयर करते हैं. इससे पहले राकेश ने जब दिव्या अग्रवाल से बात की थी, तो शमिता शेट्टी को काफी गुस्सा आया था. वे राकेश से इस बात पर नाराज भी हुई थीं. मगर राकेश की क्यूट कोशिशों को देख शमिता मान भी गई थीं. राकेश और शमिता को साथ में यूं देखकर फैंस काफी खुश हैं. राकेश शमिता को किस कर उठाते हुए और उनके पैर दबाते हुए भी दिखे हैं. दोनों घर में ज्यादातर वक्त साथ में ही बिताते हैं.

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here