कोरोना एंथम के बाद अभिषेक ने लांच किया आवारा दिवाना दिल सॉग, नागदा की लोकेशन पर शूट हुआ सॉग

 कोरोना एंथम के बाद अभिषेक ने लांच किया आवारा दिवाना दिल सॉग, नागदा की लोकेशन पर शूट हुआ सॉग

Nagda News. दहशत में हर शहर…..सुन लो ध्यान से……माना है जग में घोला है  हमने ही यह जहर……..कोरोना एंथम सॉग के बाद नागदा निवासी अभिषेक सिंह चौहान की नई एलब्म आवारा दिवाना दिल लॉच की है। Song को OTT  प्लेटफार्म Spotify , Jio Saavan, YouTube Music, iTunes,Apple Music,Amazon Prime Music पर भी सुना जा सकता है। खास बात यह है कि आवारा दिवाना दिल में अभिषेक के साथ लीड किरदार उज्जैन निवासी Zeba Khan ने निभाया है। Zeba Khan ने हाल में रिलिज हुई Laxmi bomb मूवी में Firdous का किरदार निभाया है। Khan Mumbai film industry में कार्यरत हैं।

after-corona-anthem-abhishek-launched-awara-divana-heart-song-shot-at-nagdas-location

चौहान नागदा के बहुराष्ट्रीय कंपनी में बतौर एचआर पद पर कार्यरत है। संगीत के प्रति अपने जूनून का उपयोग अभिषेक युवा पीढ़ी काे सही मार्ग दिखाने के लिए करते हैं। अभिषेक बताते हैं कि वैश्विक संकट (Pandemic) के दौर में युवा संगीतकार OTT  प्लेटफार्म की ओर रुझान बढ़ा रहे हैं।

लेकिन संसाधनों की कमी के चलते वह जल्द ही हिम्मत हार जाते हैं, जो कि बिल्कुल गलत है। चौहान द्वारा रिलिज किए जाने वाले हर एलब्म में नागदा की लोकेशन और सीधे साधे संसाधनों का उपयोग किया जाता है।सिनेमैटोग्राफी टीम वायरल (हितेश पटेरिया और लव डी क्रूज़) द्वारा की गई है और वीडियो की कहानी फ़ोजिया खान ने लिखी है।

क्यों कहते हैं इसे ओटीटी?
ओटीटी शब्द ओवर-द-टॉप का शॉर्ट फॉर्म है।  इंटरनेट पर टीवी का कॉंटेंट देखने की सुविधा मिली, यानी जब केबल बॉक्स से छुटकारा मिला और आप अपने हाथ में एक स्मार्ट फोन पर टीवी के तमाम कार्यक्रम देख पाए, तब इस प्लेटफॉर्म को ओटीटी कहा गया। भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर टीवी के साथ ही वेब सीरीज़, हास्य कार्यक्रम और फिल्मों की स्ट्रीमिंग काफी लोकप्रिय है।

Details of the song-Awara Diwana Dil

Released on – 6th Nov 2020

Song name – Awara diwana dil

Lead Cast – Abhishek Singh Chouhan and Zeba Khan

Song Genre – EDM (Electronic Music)

Singer, Composer, lyricist – Abhishek Singh Chouhan

Music Producer – The dashing on a beat and Abhishek

Cinematography – Team Viral (Hitesh Pateriya and Luv d Cruz)

Story – Foziya Khan

Newsmug App: देश-दुनिया की खबरें, आपके नागदा शहर का हाल, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post