शर्मनाक : केरल के एर्नाकुलम ज़िले में 75 साल की महिला का रेप

 शर्मनाक : केरल के एर्नाकुलम ज़िले में 75 साल की महिला का रेप

सांकेतिक तस्वीर.

केरल में एर्नाकुलम ज़िला है. जहां के निजी अस्पताल में एक 75 साल की वृद्ध महिला उपचारत है. वृद्धा की हालत गंभीर है. महिला रेप विक्टिम हैं. प्राइवेट पार्ट्स सहित शरीर के दो दर्जन जगहों पर गंभीर चोटें लगी हैं.

चिकित्सकों ने रेप की पुष्टि की है. मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस फाइल किया है, मामले की पड़ताल की जा रही है. प्रथम दृष्टया में पता चला है कि, एक से ज्यादा लोगों ने वृद्धा का रेप किया है.

क्या है पूरा मामला

डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट की मानें तो, वृद्धा केरल के एर्नाकुलम जिले के गांव में रहती है. घटना वाले दिन महिला को परिचित रिश्तेदार उसके घर ले गया था. रात जब वृद्धा घर पर अकेली थीं, इसी दौरान एक से अधिक लोगों ने उसका रेप किया. घटना का स्थान पुथेनकुरिश थाना क्षेत्र बताया जा रहा है.

वृद्धा दो बच्चों की मां है. समाचार एजेंसी PTI की रिपोर्ट के अनुसार महिला की याद्दाश्त काफी कमज़ोर है, जिससे उन्हें लंबे समय तक कुछ याद नहीं रहता. चिकित्सकों और पुलिस से पूछताछ में भी महिला कुछ ठीक से नहीं बता सकी है. मामले में पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी है.

दी न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो केरल महिला आयोग की चेयरपर्सन एमसी जोसेफिन ने पीड़िता के अस्पताल का दौरा कर कुछ साक्ष्य एकत्र किया है. आयोग ने मामले को संज्ञान लेकर केस दर्ज करवाया है.

75-years-old-woman-got-raped-in-kerala-ernakulam
सांकेतिक तस्वीर.

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post