प्रेमी से मिलने पहुंची नाबालिग को ग्रामीणों ने पीटा

0
15

बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल में प्रेमी से मिलने पहुंची नाबालिग को ग्रामीणों द्वारा पीटे जाने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि, ग्रामीणों ने बालिका को चोरी समझकर पीटा. दरअसल बैतूल के ढूटमुर ग्राम पंचायत के छावल निवासी 17 वर्षिय बालिका बोरीखुर्द ग्राम के एक युवक से मिलने पहुंची. बालिका युवक से प्रेम करती है. बीते कुछ दिनों पूर्व दोनों के बीच अनबन हो जाने के कारण बातचीत बंद हो गई. बालिका युवक से चर्चा करने उसके घर शनिवार रात करीब 12.30 बजे पहुंची.

मुलाकात के बाद प्रेमी युवक ने बालिका ने कहा कि वह उसके दोस्त के साथ उसके गांव छावल तक छोड़ आएग. युवक ने अपने दोस्त को बुलाने चला गया. इसी दौरान नाबालिग पर एक आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. कुत्ते से बचने के लिए वह गांव के एक घर के बाथरुम में छिप गई.

उक्त घर के बाहर खड़े एक व्यक्ति ने चोर-चोर चिलाकर ग्रामीणों को एकत्र कर लिया. जिसक बाद करीब 8-10 लोग एकत्र हो गए. चोर होने की आशंका के चलते लोगों ने नाबालिग को लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से पीट दिया. पुलिस के पहुंचने के बाद नाबालिग को ग्रामीणों के चुंगल से बचाया जा सका.

गंभीर हालात में पुलिस ने नाबालिग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. शरीर पर गंभीर चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया. मामले की सूचना पुलिस ने बालिका के परिजनों को दी है.

पूरे मामले पर एडिशनल एसपी आरएस मिश्रा ने कहा कि युवक के चाचा द्वारा नाबालिग को देखे जाने के बाद चोर-चोर का शोर मचाया गया. जिसके बाद गांव वाले एकत्र हो गए. और उन्होंने लड़की को चोर समझ कर पीटना शुरू कर दिया. लड़की पर हमला करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Villagers beaten the minor who reached his lover
अस्पताल में भर्ती नाबालिग.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here