मध्य प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत

0
62

नागदा. समीपस्थ ग्राम खजुरिया में मंगलवार सुबह करीब 10 बजे आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के दो भाइयों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसारअर्जुन पिता प्रताप सिंह गुर्जर उम्र 32 वर्ष व करण पिता हरिसिंह गुर्जर उम्र 23 सुबह खेत से घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बजली गिरने से दोनों युवकों की मौत हो गई.

मृतक करण कृषि उपज मंडी नागदा के पूर्व अध्यक्ष हरीसिंह गुर्जर का पुत्र है. दोनों युवकों को ग्रामीण सबसे पहले चौधरी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद ग्रामीण दोनों को लेकर जनसेवा अस्पताल पहुंचे, जहां भी चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया.

ग्रामीणों का समूह जब मामले की सूचना देने मंडी थाना पहुंचा तो किसी पुलिस अधिकारियों ने उनकी शिकायत की ओर अधिक ध्यान नहीं दिया. ग्रामीणों की परेशानी यही समाप्त नहीं हो जाती. सिविल अस्पताल पहुंचने के बाद भी ग्रामीणों को शव के पीएम कराने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा.

सूचना पर मौके पर कांग्रेस विधायक दिलीपसिंह गुर्जर व पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत भी पहुंच गए. विधायक गुर्जर द्वारा बीएमओ कल्पेश दायिमा को फोन लगाया गया, लेकिन दायिमा उज्जैन मार्ग पर होने के कारण समय पर नहीं पहुंच सके. जिसके बाद खाचरौद के चिकित्सक को नागदा बुलवाकर मृतकों का पीएम करवाया गया.

Two die due to lightning in Madhya Pradesh
सिविल अस्पताल में विधायक गुर्जर के समक्ष खड़े ग्रामीण.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here