Crime News

गुजरात जा रहे तीन लोगों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

three-people-going-to-gujarat-were-beaten-to-death-by-the-mob

दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे दो संतों को चोर होने की शंका में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला. 35 साल के सुशील गिरी महाराज और 70 साल के चिकणे महाराज कल्पवृक्षगिरी अपने ड्राइवर निलेश के साथ मुंबई स्थित कांदिलवली से गुजरात जा रहे थे.

मुंबई से करीब 120 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद पालघर में गांववालों ने चोरी की शंका में उन्हें पीट-पीटकर मार डाला. मृतक पुलिस वैन में बैठे. वैन को ग्रामीणों ने नष्ट कर दिया.

दरअसल पालघर में अफवाह चल रही है, कि बच्चा चोरी करने वाला गैंग सक्रिया हो गया है. ऐसे में पुलिस वैन में बैठे ब्राह्मणों को ग्रामीणों ने चोर समझ लिया और उनकी पीटाई कर दी.

पालघर कलेक्टर कैलाश सिंदे के अनुसार मृतक कांदिवली से गुजरात की ओर जा रहे थे. दादर और नागर हवेल की सीमा के बीच स्थित पालघर नामक गांव में उक्त घटना हुई.

मामले की जांच की जा रही है, साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है, गाड़ी किस परमिशन से वहां तक पहुंची थी. मामले में 110 लोगों को कासा पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए लाया गया है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फणवीस ने भी एक वीडियो साझा कर उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

three-people-going-to-gujarat-were-beaten-to-death-by-the-mob
संतों को डंडे से पीटते गांववाले.

Comment here