बनबना तालाब से युवक की लाश मिली, नपाकर्मी ने पुलिस को सूचना दी

0
94

बनबना तालाब से युवक की लाश मिली, नपाकर्मी ने पुलिस को सूचना दी The youth’s body was found from the Banabana pond, napa worker informed the police

नागदा. बनबना तालाब में गुरुवार की दोपहर एक युवक की लाश मिली, डॉयल-100 ने मौके पर पहुंची. स्थानीय युवकों की मदद से शव के तालाब से बाहर निकाला. मृतक के बड़े भाई ने शव की शिनाख्ती की, पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपूर्द किया. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया.

पांच वर्षो बाद पानी से लबालब हुए बनबना तालाब में गुरुवार की दोपहर एक युवक का शव तैरता हुआ नजर आया. तालाब के समीप नगरपालिका के कुए पर ड्युटीरत अंशु यादव की निगाह युवक के शव पर पड़ी तो उसने अपने साथ निर्भयराम को मामले से अवगत कराया.

अंशु ने तत्काल डॉयल-100 पर सूचना दी, आरक्षक जितेंद्रसिंह सेंगर और पायलेट प्रमोद सबसे पहले घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया. टीआई श्यामचंद्र शर्मा ने एसआई महाराजसिंह बघेल और पीएसआई जितेंद्र छाबरिया को दल बल के साथ मौके के लिए रवाना किया.

पुलिस बल और तैराक दल तालाब पर पहुंचता इसके पहले डॉयल-100 के पायलेट, पुलिस आरक्षक ने युवक अंकित शर्मा की मदद से मृतक के शव को बाहर निकाला. तालाब से शव को बाहर निकालने के बाद उसकी शिनाख्ती महिदपुर रोड़ निवासी अशोक मीणा के रुप में हुई.

मृतक के भाई सुरेश मीणा के अनुसार बुधवार की सुबह लगभग 8 बजे से अशोक लापता था, जिसको लेकर परिजनों सहित आसपास के क्षेत्रों में काफी खोजबीन, लेकिन परिणाम सिफर रहा.

गुरुवार की दोपहर बनबना तालाब में युवक के शव मिलने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचा तो मृतक की शिनाख्ती अशोक मीणा के रुप में हुई. पुलिस ने मर्ग कायक कर शव का पीएम करवाकर परिजनों के सुपूर्द किया.

The youth's body was found from the Banabana pond, napa worker informed the police

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here