Crime News

नागदा : दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गए अशोक कॉलोनी के युवक की संदिग्ध मौत

नागदा : दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गए अशोक कॉलोनी के युवक की संदिग्ध मौत Suspected death of young man from Ashok colony  nagda who went to party with friends

नागदा. बिरलाग्राम स्थित अशोक कॉलोनी निवासी जितेंद्र पिता राजू भार्गव 26 वर्ष की शुक्रवार रात करीब 11 बजे संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई। भाई मनीष और अश्विनी भार्गव के अनुसार जितेंद्र अपने दोस्त गजेंद्र, मुन्ना फौजी, वीरेंद्र के साथ बीती पार्टी मनाने का बोलकर घर से गया था।

शुक्रवार रात 9.20 बजे उसे अश्विनी ने पापा का फोन घर देने के लिए कॉल किया तो उसने 10 मिनट के भीतर घर पहुंचने की बात कही, जिसके बाद प्रभुदयाल गंगवाल ने रात 10.30 बजे जितेंद्र के जनसेवा में भर्ती होने की बात कही।

suspected-death-of-young-man-from-ashok-colony-nagda-who-went-to-party-with-friends

परिजनों के जनसेवा पहुंचने पर चिकित्सकों ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया। परिजनों का तर्क है कि, जितेंद्र शराब पीता था, लेकिन हद में रहकर। शराब पीने से एकाएक मौत होना शंकास्पद है। परिजनों के अनुसार जितेंद्र की नाक पर खून लगा हुआ पाया गया।

दोस्तों के साथ जिस कमरे में पार्टी की जा रही थी, उसे भी साफ कर दिया गया। शनिवार दोपहर 1.30 बजे एफएसलएल की वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. प्रीति गायकवाड़ ने मामले का गहन अध्यन कर जांच की है।

गायकवाड़ ने घटनास्थल की जांच की है। डॉ. गायकवाड़ व बीएमओ डॉ. कमल सोलंकी के अनुसार मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। अधिक शराब पीने, जहरीली शराब होने या कोई अन्य जहर होने की संभावना है, इसलिए स्पष्ट कारण जानने के लिए विसरा सागर लैब जांच के लिए भेजा जाएगा।

बिरलाग्राम प्रशिक्षु आईपीएस के अनुसार सागर से रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत का स्पष्ट कारण मिल सकेगा। विसरा सागर भेजा जाएगा।

suspected-death-of-young-man-from-ashok-colony-nagda-who-went-to-party-with-friends

Comment here