Crime News

नागदा में बढ़ा कंजरों का ऐसा आंतक, कि घरों से उठा लेते हैं चार पहिया वाहन

such-terror-of-kanjars-increased-in-nagda-that-four-wheelers-are-lifted-from-homes

इस शहर में बढ़ा कंजरों का ऐसा आंतक, कि घरों से उठा लेते हैं चार पहिया वाहन | Such terror of Kanjars increased in Nagda, that four-wheelers are lifted from homes

नागदा। उज्जैन जिले के नागदा तहसील में कंजरों का आतंक दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। हालात यह हो चुके है कि, बदमाश 10-10 लोगों के ग्रुप में शामिल होकर पॉश कालोनियों से चार पहिया वाहन उड़ा रहे हैं।

सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात बदमाशों ने नर्मदा नगर इलाके से एक चार पहिया वाहन को अपना निशाना बना लिया। बदमाशों ने कार के समीप बंधे एक गोवंश को क्षेत्र में घूम रहे श्वानों के हवाले कर दिया। कंजर अपने मंसूबों में कामयाब भी हो गए।

लेकिन क्षेत्र में भय का माहौल पैदा कर गए। गोवंश के बछड़े को मारे जाने से हिंदू संगठन में आक्रोश व्याप्त हो गया। मामला गंभीर होता देख मंगलवार दोपहर को सीएसपी मनोज रत्नाकर व बिरलाग्राम टीआई सुरेश सोलंकी ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्थल निरीक्षण किया। कंजर भाजपा नेता के मकान में से एक टवेरा वाहन ले गए।

हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में दिया वारदात को अंजाम

बदमाशों ने कॉलोनी में भाजपा पिछड़ा वर्ग के नगर उपाध्यक्ष बिटï्टू यादव के गैरजे पर धावा बोला। यादव के गैरेज में रखे तीन वाहन में से कंजर एक वाहन टेवेरा एमपी 09 बीडी 6133 ले गए। गैरेज में टेवेरा के अलावा इको स्पोटर्स व एक अन्य कार रखी हुई थी।

कंजर गिरोह ने ईको स्पोटर्स कार को हटाकर टैवेरा को बाहर निकाला, और बिना स्टार्ट किए स्टेट हाईवें नंबर 17 तक ले गए। यादव ने बताया कि मोहल्ले में जंगली कुत्ते भी है लेकिन कंजरों ने गाय के बछड़े को मारकर फेंक दिया।

जिससे श्वानों ने भौंकना बंद कर दिया। इसी प्रकार दूसरी वारदात ने गोल्डन केमिकल के सामने खड़ी जेसीबी क्रं एमपी-13-डीए-0975 का केबिन तोड़कर बैटरी व अन्य सामग्री चुरा ले गए। जयभवानी पेट्रोल पम्प के सामने खड़ी एक जेसीबी में से लगभग 65 हजार रुपए कीमत का पंप चुरा ले गए।

such-terror-of-kanjars-increased-in-nagda-that-four-wheelers-are-lifted-from-homes
इस बछड़े को मार दिया बदमाशों ने।

Comment here