Education

एयर इंडिया को बेचे जाने के फैसले पर क्रोधित हुए सुब्रमण्यन स्वामी

subramanian-swamy-angry-over-decision-to-sell-to-air-india-anti-national-deal

एयर इंडिया को बेचे जाने के फैसले पर क्रोधित हुए सुब्रमण्यन स्वामी : देशविरोधी डील l Subramanian Swamy angry over decision to sell to Air India : anti-national deal

नई दिल्ली. एयर इंडिया को बेचे जाने के फैसले पर सरकार को अपने समर्थकों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है. राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने क्रोधित होते हुए कहा कि, एयर इंडिया को बेचने का निर्णय देशविरोधी है. इसके लिए हम कोर्ट में अपील करेंगे.

दरअसल भारी कर्ज के बोझ तले दबी सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया को बेचे जाने की तैयारी की जा रही है. जिसको लेकर राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने बयान दिए है कि, फैसले को लेकर वह सरकार को कोर्ट में चुनौती देंगे.

विवादित बयान और सोनिया गांधी परिवार पर तीखे तंज कसने के लिए हमेशा सुर्खियां बटौरने वाले स्वामी ने अपनी ही सरकार के फैसले पर सवाल उठाया है. स्वामी ने एयर इंडिया को बेचने का फैसला देश विरोध बताया है.

निर्णय से असंतुष्ट स्वामी कोर्ट जाएंगे

एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में स्वामी ने कहा है कि, वह सरकार के फैसले से असंतुष्ट हैं. वह के फैसले के खिलाफ कोर्ट में अपील करेंगे. स्वामी के अनुसार, ‘एयर इंडिया को बेचने के लिए प्रक्रिया 27 जनवरी से शुरू कर दी जाएगी.

सरकार द्वारा लिया गया फैसला पूरी तरह से देश विरोध है. हम अपने परिवार की सामूहिक संपत्ति को किसी भी प्रकार का देश विरोधी फैसला लेकर बेच नहीं सकते हैं।’ शासकीय विमानन कंपनी एयर इंडिया को बेचे जाने के लिए बोली मंगाई गई है. केंद्र सरकार ने एयर इंडिया में 100 फीसदी हिस्सेदारी बेचने का फैसला लिया गया है.

subramanian-swamy-angry-over-decision-to-sell-to-air-india-anti-national-deal
एयर इंडिया को बचाने कोर्ट जाएंगे स्वामी

Comment here