Crime News

हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस ने गठित की 4 टीम

The miscreants entered the house for the purpose of theft and killed the elderly

पीएम के तोडना पड़ा पीएम रुम का ताला

नागदा. गवर्नमेंट कॉलोनी क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात बदमाशों द्वारा चोरी की वारदात के दौरान कि गई एक वृद्ध की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश में 4 टीम का गठन किया. टीम को अलग-अलग बिंदुओं पर जांच करने के आदेश भी दिए. पुलिस ने सबसे पहले मृतक के परिचत व आसपास के लोगों से भी पूछताछ करेगी.

पुलिस को शंका है कि आरोपियों को मृतक के परिवार की पूरी जानकारी थी. आरोपियों को यह भी पता था कि वह घर पर कब अलेका रहता है. इधर बुधवार को मृतक हरिमोहन ललावत का पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया.

चंबल तट पर अंतिम संस्कार किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद थे. चंबल तट पर अंतिम संस्कार के दौरान समाजजनों ने शोक सभा आयोजित कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का मांग प्रशासन से की. इस को लेकर समाज का एक प्रतिनिधिमंडल प्रशासन से भी मुलाकात करेगा.

The miscreants entered the house for the purpose of theft and killed the elderly
घर के बाहर जमा लोगों की भीड़.

मृतक के परिजन व पुलिस प्रशासन सुबह 9 बजे जब शव लेकर पीएम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचा तो वहां पर कई अव्यवस्था से गुजरना पड़ा. पीएम कक्ष का ताला के चाबी नहीं मिलने से लगभग 30 मिनट तक शव बाहर बारिश में रखा गया.

बाद में ताला तोड़कर पीएम कराया गया. गौरतलब है कि मंगलवार दोपहर को हरिमोहन ललावत के घर पर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. जब चोरी वारदात को अंजाम दे रहे थे, उस समय हरिमोहन घर में सो रहे थे, जैसे ही उनकी नींद खुली और उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने हरिमोहन पर हमला करते हुए उनके हाथ-पैर बांधकर मुंह पर कपड़ा बांध दिया था. जिससे हरिमोहन की मौत हो गई थी. बदमाश हरिमोहन के घर में से 30 हजार रुपए ले उड़े.

संबंधित लेख :

नागदा : चोरी के उद्देश्य से घर में घुसे बदमाशों ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट.

 

Comment here