Crime News

गांव रोहलखुर्द में हुई युवक की हत्या में पुलिस को नहीं मिली सफलता

police-did-not-get-success-in-killing-of-youth-in-village-rohal-khurd

गांव रोहलखुर्द में हुई युवक की हत्या में पुलिस को नहीं मिली सफलता  Police did not get success in killing of youth in village Rohal Khurd

नागदा। गांव रोहलखुर्द में हुई ग्रामीण की हत्या के 48 घंटे बाद भी पुलिस आरोपियों की पहचान नहीं कर सकी। पुलिस ने रातभर आरोपियों की पहचान के लिए मृतक के 8 दोस्तों से पूछताछ की। शुक्रवार को दिनभर पुलिस ने गांव में पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर ग्रामीणों से पूछताछ की, लेकिन कोई सफलता पुलिस को नहीं मिली।

लेकिन पुलिस को यह जानकारी मिली है कि आरोपी व मृतक ने एक साथ शराब का सेवन किया। शराब का सेवन करते समय ही दोनों के बीच विवाद हो गया और यह विवाद कितना बढ़ गया कि एक की मौत हो गई।

पुलिस ने अभी तक लगभग दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की है। संभावना है कि दो दिन में पुलिस पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर देगी।

क्या है मामला

शहर से लगभग 09 किमी दूर गांव रोहलखुर्द के जंगल में गुुरुवार सुबह एक युवा किसान मनोहर पिता उदयसिंह भाटी उम्र 35 वर्ष का शव खून से लथपथ मिला। मृतक के गले पर चाकु के निशाने थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भादवी की धारा 302 में प्रकरण दर्ज कर मामले कि जांच कर रही है।

पुलिस को मृतक के पास से देश शराब कि दो खाली व एक भरा क्वाटर, मृतक का मोबाईल तथा चाकू भी मिला है। घटनास्थल से लगभग 50 मीटर की दूरी पर गांव की और मृतक का शर्ट भी मिल, जिस पर खून के निशान है।

दो दर्जन ग्रामीणों से पूछताछ

पुलिस ने इस पूरे मामले में अभी तक दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की है। गुरुवार को पुलिस ने मृतक के 8 दोस्त को भी पूछताछ के लिए पुलिस थाने लाई थी। शुक्रवार को 05 युवक नंदु, विनोद, विक्रम प्रकाश माली, भेरु माली से थाने लाकर पूछताछ कि, जबकि गांव में 12 लोगों से पूछताछ कि गई है। पुलिस के मुताबिक मृतक ने रात 10 बजे तक अपने दोस्त के साथ बैठकर का शराब का सेवन किया।

पुलिस निकाल रही है मोबाइल डिटेल

आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस ने गांव के लगभग 50 से अधिक लोगों की मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। पुलिस ने सायबर सेल ने घटनाक्रम के 500 मीटर के दायरे के मोबाइल नंबर की लोकेशन मांगी है। इन में से बहुत कुछ जानकारी पुलिस को मिली चुकी है।

मामले में मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद शर्मा का कहना है कि, मनोहरसिंह कि हत्या के आरोपियों कि पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ कि जा रही है। शीघ्र ही घटनाक्रम का खुलासा हो जाएगा।

police-did-not-get-success-in-killing-of-youth-in-village-rohal-khurd

Comment here