नागदा-उज्जैन स्टैट हाइवे पर दुर्घटना में एक की मौत, चार घायल

0
19

नागदा. स्टैट हाइवे उज्जैन-जावरा पर एक बार फिर दुर्घटना से एक परिवार में मातम छा गया. शनिवार रात 12 बजे नागदा से लगभग 4 किमी दूर गांव डाबरी के समीप दो वाहन की भिंड़त हो गई. जिसमें एक की मौत हो गई व चार लोग घायल हो गए. घायल में दो बच्चे व एक महिला तथा एक किराना व्यापारी है. जो एक ही परिवार के है.

मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन से नागदा लौट रहे किराना व्यापारी का वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया. दुर्घटना में वाहन चालक की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार व्यापारी अशोक खंडेलवाल परिवार के साथ उज्जैन मांगलिक कार्यक्रम में गए थे.

वहां से रात को लौटते समय गांव डाबरी के समीप रात 12 बजे सामने से आ रही एक जीप (डस्टर ) एमपी 13सीबी0353 ने व्यापारी खंडेलवाल के वाहन मारुती वेन एमपी 04बीए 1985 को टक्कर मार दी. टक्कर से वाहन सड़क से नीचे उतर गए और वेन पलटी खा गई.

दुर्घटना में वेन के चालक भंवरसिंह पिता किशोरसिंह हाड़ा उम्र 65 वर्ष निवासी गुलाब बाई कॉलोनी की मौत हो गई. जबकि वेन में सवार व्यापारी अशोक पिता दीनदयाल खंडेलवाल उम्र 48 वर्ष, वंश पिता अशोक खंडेलवाल उम्र 15 वर्ष, शिवम पिता अशोक खंडेलवाल उम्र 17 वर्ष व लक्ष्मी पति अशोक खंडेलवाल उम्र 45 वर्ष घायल हो गए.

घायलों को उपचार के लिए जनसेवा चिकित्सालय ले जाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को डिस्चार्ज कर कर दिया. वाहन में खंडेलवाल का भाई ललित भी सवार था. ललित ने बताया कि सामने से आ रही जीप की गति लगभग 100 से अधिक थी.

इधर जीप में सवार में तीन युवा मौके से भाग गए. हालांकि एक युवक जनसेवा उपचार कराने के लिए पहुंचा, लेकिन वहां पर पुलिस को आता देख वह भी फरार हो गया. बताया जा रहा है कि जीप में सवार युवक विद्या नगर के निवासी थे. मृतक भंवर सिंह का स्वयंम का वाहन था. बिरलाग्राम पुलिस ने इस मामले में दो अलग-अलग प्रकरण दर्ज किए है.

One killed, four injured in accident on Nagda-Ujjain State Highway
सड़क दुर्घटना में इस प्रकार क्षतिग्रस्त हुए वाहन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here