नागदा: तीन युवकों ने युवती के घर में घुसकर की मारपीट

0
10

नागदा. शहर की रहायशी कॉलोनी आदिनाथ कॉलोनी में शनिवार दोपहर को तीन युवकों ने एक युवती के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी थी. पुलिस ने तीनों युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. आरोपियों में एक युवक इंदौरा का निवासी है.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी तोशिफ पिता भुरुउद्दीन निवासी विघानगर, प्रिंस पिता अशोक पोरवाल निवासी दयानंद कॉलोनी व अभिलक्ष पिता हेमराज निवासी भागीरथ पुरा इंदौर ने दोपहर को एक युवती के घर में घुसे और उसके साथ मारपीट की.

युवक तोशिफ ने कहा युवती पर आरोप लगाया कि तुने मेरे कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायर किए है. इस पर युवती ने कहा कि मेरे द्वारा कोई फोटो वायरल नहीं किए गए है. इस पर युवक तोशिफ ने मारपीट शुरु कर दी, और युवती को जान से मारने की धमकी दी है.

उसके दो दोस्त ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया. बाद में युवती की मां ने मंडी पुलिस थाने में तीनों युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने तीनों आरोपी के खिलाफ भादवी की धारा 452, 323, 294 व 506 में प्रकरण दर्ज किया है.

गौरतलब है कि गत दिनों आरोपी तोशिफ द्वारा शहर में एक फेशन शो आयोजित कराया जा रहा था, लेकिन हिंदू संगठन के विरोध के चलते प्रशासन ने शो पर प्रतिबंध लगा दिया था. शो को लेकर तोशिफ द्वारा शहर के कुछ युवा व युवतीयों के साथ लेन देन भी किया था। संभवत यह विवाद उसकी परिणाम है.

Nagda: Three youths barged into a woman's house and assaulted

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here