General

नागदा : ठेका कंपनी के सुपरवाईजर की संदिग्ध मौत

nagda theka company ke supervisor kee sandigdh maut

नागदा : ठेका कंपनी के सुपरवाईजर की संदिग्ध मौत l डेलनपुर के समीप नाले में मिली संजय की लाश और बाईक l nagda theka company ke supervisor kee sandigdh maut | Nagda: Suspected death of contract supervisor

नागदा. रेलवे स्टेशन की सफाई व्यवस्था संंभालने वाली ठेका कंपनी के सुपरवाईजर का शव बुधवार की रात्रि डेलनपुर फंटे के समीप एक नाले में मिला, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला जांच में लिया. पुलिस ने पीएम करवाकर शव परिजनों के सुपूर्द किया.

आक्याकोली निवासी संजय पिता नाथुलाल चागारे उम्र 47 वर्ष बुधवार की रात्रि महिदपुर रोड से अपने घर जा रहा था कि डेलनपुर फंटे के समीप उसका शव पड़ा मिला. गांव में सब्जी बेचने वाले युवक ने शव को सबसे पहले देखा और डॉयल-100 पर सूचना दी.

डॉयल-100 के आरक्षक प्रमोद और पायलेट मौके पर पहुंचे और टीआइ श्यामचंद्र शर्मा को मामले से अवगत कराया. टीआइ शर्मा ने जांच के लिए एसआइ महाराजसिंह बघेल को दल बल के साथ मौके पर भेजा. जांचकर्ता अधिकारी बघेल के अनुसार प्रथम दृष्टया संजय की मौत संदिग्ध प्रतित हो रही है.

बघेल ने बताया कि संजय महिदपुर रोड से अपने गांव जा रहा था कि इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई. घटनास्थल पर बाईक के नाले में गिरने मटगाड, टेल लाइट टूटने के निशान मिले है, जबकि नाले में गिरी बाईक की सीट भी अलग मिली.

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से संजय को शव को नाले से बाहर निकाला, जिसके शरीर में एक भी चोट के निशान नहीं मिले. पुलिस ने मृतक के पुत्र विकास की शिकायत पर मर्ग कायम कर पीएम करवाकर शव परिजनों के सूपुर्द किया.

विकास ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात्रि सोयाबीन काटने के बाद लगभग आठ बजे मोबाइल पर बात हुई, इस दौरान पिता ने महिदपुर रोड जाने के की बात कहीं थी,

लेकिन जब 10 बजे तक घर नहीं लौटे तो दोबारा मोबाईल किया उन्होंने अतिशीघ्र घर लौटने का कहा था. सुबह लगभग साढ़े नौ बजे गांव में सब्जी बेचने वाले युवक ने आकर घटना की जानकारी दी.

nagda theka company ke supervisor kee sandigdh maut

Comment here