नागदा : संतान नहीं होने से स्कूल शिक्षिका ने लगाई फांसी

0
51

नागदा : संतान नहीं होने से स्कूल शिक्षिका ने लगाई फांसी | nagda : santaan nahin hone se school shikshika ne lagai fashi | Nagda: School teacher hanged for not having children

नागदा. ग्रेसिम उघोग के अधिकारी की शिक्षिका पत्नी ने तनाव से ग्रस्त होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया. मिली जानकारी के अनुसार शिल्पा पति जितेंद्र गौड़ उम्र 36 वर्ष निवासी ग्रेसिम स्टाफ कॉलोनी का शव रविवार सुबह उसके कमरे में पंखे पर लटका हुआ मिला.

मृतिका की सास शंकुतला गौड़ ने बिड़लाग्राम पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और शव को नीचे उतारा. घटना के समय महिला व उसकी सास अकेली थी. जबकि उसका पति पारिवारिक कार्य से दिल्ली गया हुआ था.

बताया जा रहा है कि मृतिका भारत कार्मस प्राथमिक विद्यालय के अंग्रेजी माध्यम स्कूल शिक्षिका थी. जबकि उसका पति ग्रेसिम उघोग में केमिस्ट के पद पर पदस्थ है. महिला का विवाह लगभग 10 वर्ष पूर्व हुआ. लेकिन कोई संतान नहीं होने से महिला तनाव में थी.

#स्वयं व सास को नहीं जाने दिया दिल्ली

पुलिस को सास शंकुतला द्वारा दिए गए बयान में बताया कि हमे गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शामिल होने के शनिवार शाम को दिल्ली जाना था. हम तीनों का निजामउद्दीन ट्रेन में रिर्जवेशन था. लेकिन शनिवार शाम को बहू शिल्पा ने जाने से मना कर दिया और मुझे भी नहीं जाने दिया.

बेटा जितेंद्र शाम 7 बजे रवाना हो गया. उसके बाद बहू भी अपने कमरे में शाम 7.30 बजे सोने का बोलकर चली गई. शनिवार सुबह जब में उठी और सुबह 7 बजे चाय बनकार बहू को अवाज लगाई तो वह बाहर नहीं आई. खिड़की से अंदर देखा तो बहू फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी.

nagda : santaan nahin hone se school shikshika ne lagai fashi
मृतका शिल्पा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here