नागदा राजस्व विभाग की कार्यप्रणाली के खिलाफ पटवारी ने दिया त्याग-पत्र

0
16

नागदा. राजस्व विभाग के अधिकारियों व पटवारियों में बीच चल रहे मन मुटाव के एक चलते एक पटवारी अनीसउद्दीन कुरैशी ने नौकरी से त्याग-पत्र दे दिया. पटवारी ने विभाग के वाट्सप ग्रुप में त्याग-पत्र पर वायरल किया. जिससे विभाग में हड़कंप मच गया.

मामले की जानकारी मिलते ही एसडीएम आरपी वर्मा ने भी पटवारी से संपर्क करना चाह, लेकिन पटवारी द्वारा बुधवार को दिनभर अपना मोबाईल बंद रखा. जिसके चलते संपर्क नहीं हो पाया. बताया जा रहा है कि पटवारी घर पर भी नहीं लौटा है. राजस्व विभाग के एक कर्मचारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि पटवारी विभाग के अधिकारियों से परेशान था, उसे

लगभग 9 माह से वेतन भी नहीं मिल रहा था. जिसके कारण उसके द्वारा यह कदम उठाया गया है. गौरतलब है कि गत माह राजस्व विभाग के एक कर्मचारी कोटवार राधेश्याम के खिलाफ नागदा तहसील के समस्त पटवारियों ने आंदोलन किया था.

इस कोटवर को अधिकारियों ने तहसील कार्यालय में पदस्थ कर रखा है और इससे बाबू का कार्य कराया जा रहा है. जिसको लेकर पटवारियों ने विरोध किया था और कोटवार को हटाने की मांग कि थी, लेकिन अधिकारियों ने पटवारियों के आंदोलन पर कोई ध्यान नहीं दिया ओर अभी तक कोटवार को अपने मूल स्थान पर नहीं भेजा.

बताया जा रहा है पटवारी कुरैशी उक्त बापू से भी परेशान था. मामले में एसडीएम आरपी वर्मा का तर्क है कि, एक पटवारी अनीसउद्दीन कुरैशी द्वारा त्याग-पत्र देने की सूचना मिली है. पटवारी से संपर्क किया जा रहा है, उसे गुरुवार को कार्यालय पर बुलाकर समस्या जानी जाएगी.

nagda rajasv vibhag ki karya pranali se paresahn patavari ne diya tyag-patra

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here