Crime News

चोरी हुई पीकअप नागदा पुलिस को मिली

nagda-police-found-a-stolen-peak

चोरी हुई पीकअप नागदा पुलिस को मिली | Nagda police found a stolen peak

नागदा। बीते 24 जनवरी की रात को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से बुलोरो पीक-अप वाहन क्रमांक एमपी 15 सी 2477 अज्ञात बदमाशों ने चोरी कर ली थी। वाहन मालिक बालूसिंह पिता कालूसिंह राजपूत ने वाहन चोरी कि शिकायत बिरलाग्राम थाने में दर्ज करवाई थी।

पुलिस को शुक्रवार को उक्त पीक-अप गांव मकला में लावरिस हालात में मिला। मिली जानकारी अनुसार 31 जनवरी कि रात में सूचना मिली थी कि चोरी गया वाहन उज्जैन की ओ जा रहा है, पुलिस ने वाहन का पीछा किया, लेकिन बदमाश वाहन को गांव की ओर ले गए और मकला में छोड़कर फरार हो गए।

बाइक और इनोवा की भिंड़त, बाइक चालक उज्जैन रैफर

नागदा। रुपेटा बस स्टैंड पर बाइक सवार और इनोवा की भिंड़त हो गई। घटना में बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। उपचार के लिए घायल को सरकारी अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल को उज्जैन रैफर कर दिया गया।

मिली जानकारी अनुसार रोहल खुर्द निवासी कैलाश माली नागदा की ओर आ रहा था। इसी दौरान रूपेटा बस स्टैंड पर सामने की ओर से तेजगति से आ रही इनोवा ने बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने अज्ञात इनोवा कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

रंजिश के चलते जान से मारने की धमकी दी, सरपंच पर प्रकरण दर्ज

नागदा। ग्राम रानीपिपलिया निवासी गोपालकृष्ण पंड्या को सरपंच बद्रीलाल ने जान से मारने की धमकी दी है। पीडि़त ने मामले की शिकायत मंडी थाने में की है। मिली जानकारी अनुसार पीडि़त द्वारा निर्माण कार्यों में किए गए भष्ट्राचार की शिकायत की थी। जिसके चलते सरपंच द्वारा पीडि़त से रंजिश रखी जाने लगी। शिकायत पर पुलिस ने धारा 506, 507 में प्रकरण दर्ज किया है।

Comment here