Crime News

Nagda News : लापता युवक ने परिजनों को फोन कर कहा में तालाब में कूद रहा हूं

nagda-news-missing-youth-calls-family-and-says-i-am-jumping-in-the-pond

लापता युवक ने परिजनों को फोन कर कहा में तालाब में कूद रहा हूं | Nagda News: Missing youth calls family and says I am jumping in the pond | दो घंटे की मश्कत के बाद नपा कर्मचारियों की मदद से निकाला शव बाहर

नागदा । परिजनों से मनमुटाव के चलते 10 दिन से लापता एक युवक ने अपने परिजनों को फोन कर कहा कि में तालाब में कूद रहा हूं और फोन पाल पर रख तालाब में कूद गया। लगभग दो घंटे की मश्कत के बाद पुलिस प्रशासन व नपा कर्मचारियों ने शव बाहर निकाला।

मृतक की शिनाख्त अजय यादव पिता स्व. रामअवतार यादव जाति जाटवा उम्र 22 वर्ष निवासी अमलावदिया रोड विद्या नगर के रुप में हुई। मिली जानकारी के अनुसार अजय ने दोपहर 2:30 व 2:45 के मध्य के अपने परिजन को फोन कर कहा कि में तालाब में डूब रहा हूं और वह फोन तालाब की पाल पर बने गेट पर फोन तथा चप्पल रख तालाब में कूद गया।

nagda-news-missing-youth-calls-family-and-says-i-am-jumping-in-the-pond

इधर फोन कटते ही परिजन भी घबरा गए और दौड़ते हुए तालाब पर पहुंचे। इसी दौरान उज्जैन निवासी एक युवक का बाईक से वहां से निकलना हुआ, युवक ने पुलिस को बताया कि मैं गांव बनबनी भाभी को लेने के लिए जा रहा था कि तालाब की पाल पर एक मोबाईल, चप्पल कुछ दस्तावेज दिखाई दी, जिससे शंका हुई और तत्काल डॉयल-100 को सूचना दी। डॉयल-100 के आरक्षक प्रमोद और चालक आनंद तत्काल मौके पर पहुंचे।

#2 घंटे की मश्कत के बाद बाहर निकाला

तालाब पर पहुंचे डॉयल 100 के चालक आनंद ने युवक को काफी देर तक सर्चिंग किया लेकिन सफलता नहीं मिली बाद में समीप में नपा के अटल निर्सग उघान से स्वीमिंग पुल के कोच सलीम खान व कर्मचारी लालसिंह कुशवाह को भी बुलाया गया। सलीम और लाला ने तालाब में कूदे और लगभग 15 फीट नीचे तक तक गए।

लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद युवक अजय को बाहर निकाला जा सका। बाद में पुलिस शव शासकीय अस्पताल पहुंची लेकिन शाम हो जाने के कारण पीएम नहीं हो सका। शुक्रवार सुबह पीएम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

#परिवार की थी जिम्मेदारी

मिली जानकारी के अनुसार अजय पर परिवार के पालन-पोषण की जिम्मेदारी थी। उसके पिता का लगभग 3 वर्ष पूर्व ही निधन हो गया था। अजय के घर में उसकी मां, छोटा भाई अजय व बहन है। अजय पहले एक पेट्रोल पंप का कार्य करता था, लेकिन बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व उसने कार्य छोड़ दिया था। अजय 4 नवंबर से घर से लापता था। उसके परिजनों ने 4 नवंबर को दोपहर 1 बजे मंडी थाने में उसकी गुमशुदर्गी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

nagda-news-missing-youth-calls-family-and-says-i-am-jumping-in-the-pond

Comment here