Latest News in Hindi Nagda

नागदा में थमा कोरोना संक्रमण, प्रशासन ने ली राहत की सांस

nagda-news-corona-infection-subsided-in-nagda

नागदा। कोरोना को लेकर शहर अब शहरवासियों को प्रतिदिन अच्छी खबर सुनने को मिल रही है। रविवार को भी शहर के कई लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। इन में कोरोना से मौत का शिकार हुए किराना व्यापारी के परिजन शामिल है।

जिला मुख्यालय से समस्त रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद स्वास्थ्य विभाग व राजस्व विभाग के अधिकारियों ने राहत की सांस ली और शहर के Containment area nagda खोलने की योजना भी प्रारंभ कर दी है।

वर्तमान में शहर अब एक भी कोरोना का मरीज नहीं है और ना ही कोई रिपोर्ट पेंडिग है। संभावना है कि सोमवार शाम या मंगलवार सुबह को एक Containment area nagda नई दिल्ली क्षेत्र खोल दिया जाएगा।

चूंकि यह क्षेत्र 7 अप्रैल से सील है। वर्तमान में शहर में तीन क्षेत्र Containment area nagda है। इन तीनों क्षेत्र के Corona positive मरीज भी नेगेटिव हो चुके है साथ ही इन सब के परिजन व दोस्त भी नेगेटिव है।

Containment Area nagda में घुसा युवक गिरफ्तार 

कंटेनमेंट एरिया पटेल गली में बीना अनुमति के प्रवेश करने पर एक सफाई कर्मचारी को मंडी थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। शनिवार को एक युवक गांधी पिता मनोहर सिंह निवासी गुलाब बाई कॉलोनी कंटेनमेंट एरिया में स्थित अपने घर पर परिजनों से मिलने पहुंच गया था।

जबकि प्रशासनप गली के समस्त सफाई कर्मचारियों को नवीन बस स्टैंड पर रख रखा है। लेकिन उसके बावजूद भी यह युवक चोरी-छुपे अपने घर आ गया था। पुलिस ने युवक के खिलाफ भादवी की धारा 188,269,270 में प्रकरण दर्ज किया।

सब्जी बेचने वाले के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज

नागदा पुलिस ने स्टेट हाइवे पर सब्जी बेचने वाले 10 लोगों के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया है। यह लोग बीना अनुमति के व्यापार कर रहे थे। जिससे क्षेत्र में लोगों की भीड़ लग रही थी और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा था।

यह लोग हाइवे पर राजस्थानी ढाबा व रंगोली गार्डन तथा खाचरोद नाका के पास खड़े रह कर व्यापार कर रहे थे। पुलिस ने तहसीलदार विनोद शर्मा की रिपोर्ट पर विजय कुमार पिता मांगीलाल मालवी निवासी अशोक कॉलोनी, विक्रम पिता रतनलाल चर्मकार निवासी गंधवानीया, राकेश पिता कालू राम जाति नायक निवासी ग्राम बनबनी.

जितेंद्र पिता कैलाश जाति डोली निवासी 56 ब्लॉक नागदा, विजय पिता बद्रीलाल बावरी निवासी रूपेटा, शरीफ पिता साबिर कुरेशी निवासी जबरन कॉलोनी, प्रेम सिंह पिता भवर सिंह ठाकुर निवासी रोहल खुर्द, महबूब खान पिता पीरु खान निवासी ग्राम कलसी, लक्ष्मण पिता रतनलाल निवासी जबरन कॉलोनी.

राधेश्याम पिता सुखदेव पाटीदार निवासी गांव मीण के खिलाफ से भादवी धारा 188,270 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। इसी प्रकार ईदगाह के पीछे बिना पास के फल-फूट बेच रहे एक युवक के खिलाफ भी पुलिस ने 100 रु का चालन बनाया।

मिठाई व्यापारी का चालन बनाया

नायब तहसीलदार अन्नू जैन ने रविवार सुबह जैन कॉलोनी में एक मिठाई व्यापारी धनसुख गेलड़ा के गोदाम पर पहुंचकर चालन की कार्यवाही कि। प्रशासन को शिकायत मिल रही थी कि यह व्यापारी चोरी छूपे नमकीन व मिठाई बेच रहा है,

जिससे कॉलोनी में कई लोगों का आना-जाना लग रहा है। शिकायत पर तहसीलदार ने पहुंचकर देखा तो गोदाम में आलू उबल रहे थे। अधिकारी ने समस्त आलू जब्त कर मवेशियों को खिला दिए और व्यापारी का 200 रु का चालन बनाकर चेतावनी दी है।

nagda-news-corona-infection-subsided-in-nagda

Comment here