Crime News

नागदा : लाश के पीएम के लिए बीच में आया सीमा विवाद

nagda : lash ke pm ke lie beech mein aaya seema vivaad

नागदा : लाश के पीएम के लिए बीच में आया सीमा विवाद | Nagda: deadline dispute for corpse’s PM | nagda : lash ke pm ke lie beech mein aaya seema vivaad

नागदा. लाश के पीएम के लिए सीमा विवाद का मामला एक बार और प्रकाश में आया हैं. दरअसल जीआरपी और सिविल पुलिस में सीमा की विवाद को लेकर रेलवे स्टेशन परिसर में बुधवार की सुबह मिली भिक्षावृत्ति करने वाली महिला का शव लगभग छह घंटे तक पड़ा रहा.

आखिरकार सिविल पुलिस ने मानवता का परिचय दिया और शव का पीएम करवाकर चंबल नदी किनारे दफनाया. पुलिस ने शिनाख्ती के लिए महिला के कपड़े व सामग्री अपने पास सुरक्षित रखी.

रेलवे स्टेशन के साईकिल स्टेड की समीप फुटपाथ पर भिक्षावृत्ति करने वाली महिला सुंदरी की लाश मिली, लेकिन जीआरपी और सिविल पुलिस के बीच सीमा के विवाद को लेकर महिला का शव लाभ 6 घंटे तक पड़ा रहा.

जीआरपी चौकी प्रभारी आरपी नागर का कहना है कि रेलवे ट्रैक या स्टेशन परिसर तक ही हमारा अधिकारी क्षेत्र है इसके बाद सिविल पुलिस द्वारा मामले को देखा जाता है

जबकि सिविल पुलिस ने अपने पक्ष रखते हुए कहा कि कन्याशाला चौराहे पर स्थित शासकीय प्राथमिक स्कूल तक रेलवे की सीमा आती है जिसके लिए रेलवे द्वारा एक पोल भी लगा रख है.

जब सीमा का विवाद बढने लगा तो सिविल पुलिस ने मानवता दिखाई और शव को पीएम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया.

सिविल पुलिस टीआई श्यामचंद्र शर्मा के अनुसार महिला का पीएम कर शव को चंबल नदी के तट किनारे दफनाया गया है, शिनाख्ती के लिए महिला के कपड़े और सामग्री को सुरक्षित रखा गया है.

nagda : lash ke pm ke lie beech mein aaya seema vivaad

 

Comment here